Breaking News

लेडी डॉन ने थाने में की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

लौहनगरी जमशेदपुर में चटनी डॉन के नाम से मशहूर प्रिया सिंह ने रविवार को सोनारी थाने में खुदकुशी की कोशिश की. उसने अपना गला और हाथ ब्लेड से काट लिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के वक्त वह नशे की हालत में थी. उसने नशे की गोलियां खा ली थी. थाना में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे आनन-फानन में एमजीएम अस्पताल पहुंचाया. इलाज के बाद पुलिस चटनी डॉन को अपने साथ वापस थाने ले आई.

चटनी डॉन ने बताया कि सोनारी पुलिस ने उसे एक मामले में सरेंडर करने के लिए थाना बुलाया था, जबकि उस पर कोई मामला दर्ज है ही नहीं. डॉन बिट्टू, जाफर अली और सन्नी नामक युवक ने कोर्ट में उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया है. इसी मामले में उसे थाना बुलाया गया था. चटनी डॉन ने आरोप लगाया कि पुलिस उसे कुछ दिनों से टॉर्चर कर रही थी. इसलिए वह पहले से ही ब्लेड लेकर थाने गई थी. उसने नशे की 20 गोलियां भी खा ली थी. थाने में उसने खुद का हाथ और गला ब्लेड से काट लिया.

सोनारी थाना प्रभारी रेणु गुप्ता ने बताया कि प्रिया सिंह को किसी मामले के लिए थाना नहीं बुलाया गया था. वह रविवार सुबह खुद थाना आई थी. उसने थाने में सुसाइड का प्रयास नहीं किया. वह जब थाना आई थी, तब नशे में थी और उसका हाथ और गला कटा हुआ था. पुलिस ने उसका तत्काल इलाज कराया. थानाप्रभारी के मुताबिक प्रिया सिंह से एक युवक ने 25 हजार रुपया लिया है. लेकिन वह पैसे वापस नहीं कर रहा है. इसी सिलसिले में वह थाना आई थी. हालांकि इस मामले में प्रिया ने कोई केस थाने में दर्ज नहीं करवाया है. बता दें कि चटनी डॉन प्रिया सिंह जमशेदपुर में हाइवे पर छिनतई की वारदातों में शामिल रही हैं. उसके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में केस दर्ज हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *