Breaking News

लेडी अफसर पर टोटके का खेल! TI ने महिला नायब तहसीलदार पर किया वशीकरण, लेकिन ऐसे खुल गया पूरा राज

मध्य प्रदेश के सीहोर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक TI ने महिला नायब तहसीलदार पर वशीकरण करने के लिए टोटके वालों का सहारा लिया. उसने बााकायदा तीन लोग हायर किए और उन्हें इस काम पर लगा दिया. महिला अधिकारी की शिकायत पर तीनों को अरेस्ट कर ल‍िया गया है. जानकारी के मुताबिक, महिला नायब तहसीलदार के घर के आसपास रव‍िवार रात एक बोलेरो चक्कर लगाती रही. गाड़ी में सवार तीन लोग महिला अधिकारी के घर के सामने नींबू-मिर्ची और टोटके का सामान फेंक रहे थे. महिला ने जब ये देखा तो इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने रात में ही घेराबंदी कर बोलेरो रोक कर तीनों को हिरासत में लिया.

मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि रव‍िवार रात की यह घटना बताई जा रही है जिसमें संबधित महिला अधिकारी के द्वारा पुलिस को शिकायत की गई है. श‍िकायत में बताया गया है कि तीन ऐसे लोग थे जो उनके घर के अंदर आकर इस तरह की क्रियाएं कर रहे थे और बाद में उन्होंने बताया कि यह वशीकरण के लिए था. इस शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि इनके बीच व्यक्तिगत संबंधों के चलते विवाद था जिसके चलते कोतवाली में शिकायत की गई थी, जिसकी जांच चल रही है.

इस मामले में बताया गया है कि 6 महीने पहले तक टीआई शिशिर दास सीहोर जिले में कार्यरत थे. सीहोर में शिशिर पहले मंडी थाना और फिर नसरुल्लागंज टीआई रहे. इसके बाद वे ट्रांसफर होकर दतिया चले गए, जहां सेवढ़ा टीआई हो गए थे. विगत दिनों दतिया जिले के सेवढ़ा थाने में पदस्थ टीआई शिशिर दास के खिलाफ महिला नायब तहसीलदार की शिकायत पर सीहोर कोतवाली पुलिस ने एफआइआर भी दर्ज की. श‍िकायत में कहा गया था कि प‍िछले दिनों टीआई शिशिर दास, सीहोर आए और महिला नायब तहसीलदार के घर में घुस गए. उन्होंने महिला अधिकारी को थप्पड़ मारा था. शिकायत पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया. इसके बाद दतिया एसपी ने उन्हें निलंबित किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *