Breaking News

लुधियाना लोकसभा चुनाव विकास के लिए निर्णायक लड़ाई है: रवनीत बिट्टू

लुधियाना से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू ने आज जहां शहर में विभिन्न सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लिया, वहीं उन्होंने पूर्व पार्षद जसबीर सिंह जस्सा, प्रिंस भंडारी द्वारा ऋषि नगर, किचलू नगर स्थित लक्की चोपड़ा ज़िला उपाध्यक्ष व सराभा नगर स्थित रोटरी क्लब द्वारा आयोजित बैठक में भाग लिया व भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट माँगे, सी समय उनके साथ हल्का उत्तरी के प्रभारी परवीन बंसल के इलावा सुनील मोदगिल हिमाचल सेल, संदीप सलवान, उमेश शर्मा, मीन अरोड़ा, मनोज भारद्वाज, श्री दत्त, जेएल सूद प्रधान, हरीश नरूला, सुरेश सूरी, अविजेश शर्मा, हरीश शर्मा, अश्वनी वर्मा, विकास अरोड़ा, ओम प्रकाश मिगलानी, अशोक पुरी, श्री लवली, नवीन अत्री आदि मौजूद रहे।इस समय जहां रवनीत बिट्टू ने रोट्री क्लब स्थित दिव्ज्ञांत के साथ समय बिताया।

वहीं बैठकों को संबोधित करते हुए रवनीत बिट्टू ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के प्रति बढ़ता जनसमर्थन इस बात का प्रमाण है कि भाजपा लुधियाना लोकसभा सीट बड़े अंतर से जीतेगी क्योंकि इस बार पंजाब और लुधियाना की जनता गुमराह नहीं होगी और उन्नति के नाम पर कमल के फूल का बटन दबाएँगे। रवनीत बिट्टू ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के पास न तो नेता हैं और न ही बीजेपी जैसी कोई ठोस नीति है, एक तरफ बीजेपी देश बचाने की बात कर रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष कुर्सी के लिए लड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि लुधियाना लोकसभा चुनाव विकास के लिए एक निर्णायक लड़ाई है क्योंकि यह दिन की तरह स्पष्ट है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, ऐसे में आपको लुधियाना के विकास के लिए सरकार के साथ जाना चाहिए, चूंकि राज्य सरकार के पास देने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए पहले पंजाब या लुधियाना में जो विकास हुआ, वह भी भाजपा की देन है। हालाँकि, सरकार के बिना बहुत सी चीजें अधूरी हैं, उन अधूरी कमियों को पूरा करने के लिए मैं आज बीजेपी के लिए वोट मांग रहा हूं ताकि सरकार में लुधियाना लोकसभा का भी प्रतिनिधित्व हो और फिर देखना कि आने वाले सालों में लुधियाना की सूरत कैसे बदल जाएगी। इसलिए 1 जून को कमल के फूल का बटन दबाएं और लुधियाना को प्रगति के पथ पर ले जाएं।