Breaking News

लालू यादव ने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन, मीसा ने साझा की पिता की ऐसी तस्वीर

सत्ता और बिहार की राजनीति में कभी शीर्ष पर रहे पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के लालू प्रसाद यादव का 11 जून को जन्मदिन है। लालू यादव अपने परिवार के साथ 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। ज्ञात हो कि बहुत लम्बे दिनों तक जेल में रहे लालू यादव इस बार परिवार के साथ हैं। शुक्रवार को उनके समर्थकों ने जन्मदिन के अवसर पर लालू यादव को बधाई दी है। लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं।

उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है। मीसा भारती ने ट्विटर पर लिखा कि पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है! Happy Birthday Papa ji  !! मीसा भारती ने जो तस्वीर साझा की हैं, उसमें लालू यादव जन्मदिन के मौके पर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। राबड़ी देवी और परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ हैं। इस दौरान लालू यादव काफी अस्वस्थ दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर लालू यादव को बधाई देने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। राष्ट्रीय जनता दल के कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने पार्टी प्रमुख को जन्मदिन की बधाई दी है। पार्टी की ओर से इस मौके पर कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही लोगों से कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने की भी अपील की जा रही है।

अभी दिल्ली में है लालू यादव का ठिकाना
ज्ञात हो कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू जमानत मिली है। जमानत के बाद पिछले दिनों जेल से रिहा हुए थे। जमानत पर रिहा होने के बाद से वह दिल्ली में ही अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के साथ रह रहे हैं। लालू के परिवारवालों का कहना है क्योंकि वह अस्वस्थ हैं और कोरोना के कारण भी परिवार वाले उन्हें पटना लाने में हिचक रहे हैं। लालू यादव का स्वास्थ्य बहुत ही कमजोर दिख रहा है।

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पटना में ही अपने पिता का जन्मदिन मना रहे हैं। तेजप्रताप आज पटना में पिता के जन्मदिन पर मौके पर 74 पौधे लगाएंगे। आरजेडी के पटना कार्यालय में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है, जहां पर युवा कार्यकर्ता 200 यूनिट ब्लड देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *