Breaking News

लाइन हाजिर होने के बाद थानाध्यक्ष ने निकाला ऐसा विदाई जुलूस, नगाढ़े पर थिरके एसआई और महिला सिपाही

बस्ती। गौर विकास खंड के ब्लाक प्रमुख चुनाव नामांकन का मामला उछलने के बाद गुरूवार शाम को थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया था। लाइन हाजिर होने के बाद शुक्रवार को थानाध्यक्ष शमशेर सिंह बहादुर सिंह का भव्य विदाई जुलूस निकाला गया है। इस जुलूस में थाने के सभी सिपाही, दारोगा, एसआई जश्न मनाते हुए दिख हैं। नगाढ़े पर थिरकते थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर का साथ एसआई भीम सिंह निभा रहे हैं। इस दौरान थाने के सिपाही शमशेर सिंह जिन्दाबाद, भीम सिंह जिन्दाबाद के अनवरत नारे लगाये जा रहे हैं। ज्ञात हो कि गुरूवार को गौर विकास खंड पर ब्लाक प्रमुख चुनाव के नामांकन भरा जा रहा था। नामांकन के दौरान प्रत्याशी पर्च ले रहे थे और सभी दस्तावेजों के साथ जमा कर रहे थे। थानाध्यक्ष द्वारा नामांकन प्रक्रिया में एक प्रत्याशी के लिए इस तरह भाग लेना राजनीतिक दलों के लिए गलत मदद करना साबित हुआ।

मौके पर उपस्थति राजनीतिक दलों, भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानाध्यक्ष के इस अवांछित सहयोग का विरोध करने लगे। मामला बिगड़ता देख। पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष गौर के शमशेर सिंह बहादुर को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया। बताया जा रहा है कि नामांकन के दौरान गौर थानाध्यक्ष एक विशेष जाति के पक्ष में बोलते नजर आये। उन्होंने लोगों के सामने भी कहा कि मैं एक विशेष जाति का हमेशा सहयोग करता रहूंगा।

शुक्रवार को उनका विदाई जुलूस निकाला जो चर्चा का विषय बन गया। वायरल वीडियो में थाने की महिला सिपाही भी जश्न मनाते हुए दिख रही हैं। लाइन हाजिर थानाध्यक्ष का इस तरह जुलूस निकाला जाना प्रदेश की पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *