Breaking News

लव जिहाद: इमरान हाशमी गिरफ्तार…हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया…फिर किया रेप

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में लव जिहाद (Love Jehad) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि गोरखपुर के रहने वाले युवक ने हाटा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती को अपना नाम सोनू शुक्ला बताकर पहले प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसे नशीली दवा खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो बनाया और फोटो शूट किया. इसके बाद मुस्लिम युवक हिंदू युवती को मुस्लिम धर्म स्वीकार कर शादी करने का दबाव बनाने लगा. आरोपी युवक की पहचान इमरान हाशमी के तौर पर की गई है.

युवती को जब पता चला कि युवक मुस्लिम है तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद युवक ने युवती का अश्लील वीडियो और फोटो युवती के रिश्तेदारों और परिचितों को भेजना शुरू कर दिया. इस बीच युवती की शादी तय हुई, लेकिन मुस्लिम युवक ने युवती के होने वाले पति को अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिया, जिससे उसकी शादी भी टूट गई. इतने पर भी आरोपी युवक शांत नहीं हुआ और वह युवती का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसे ब्लैकमेल करता है. पीड़िता अब खुद को बचाने की गुहार लगा रही है.

जानकारी के मुताबिक, हाटा कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती जागरण में गायिका है. गोरखपुर में रहकर युवती जागरण में भजन गाती है. जागरण टीम में ऑर्गन बजाने वाले एक युवक ने अपना नाम सोनू शुक्ला बताकर पहले लड़की से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेम जाल मे फंसा लिया. सजातीय होने के भ्रम में युवती भी युवक के नजदीक आ गई. इस बीच मस्लिम युवक युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा. युवती जब उसके घरवालों से मिलने की बात कही तो वह उसे लेकर गोरखपुर के पादरी बाजार स्थित एक कमरे पर गया. बताया जाता है कि कमरे में युवती को मुस्मिल धर्म से सम्बन्धित चिन्ह दिखा तो उसका माथा ठनका. उसने पूछा तो युवक बहाना बनाने लगा. इस बीच युवक ने युवती को खाने में नशीली गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया. होश में आने पर युवती ने युवक से कभी न मिलने की बात कही तो युवक ने उसकी पिटाई की ओर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा.

लोकलाज डर से सबकुछ सहती रही युवती

आरोपी युवती को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और युवती लोकलाज के डर से सबकुछ सहती रही. इस बीच युवती की शादी तय हो गई, लेकिन इमरान हाशमी नामक युवक ने युवती के होने वाले पति को अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिया, जिससे युवती की शादी टूट गई. इमरान हाशमी नामक युवक युवती पर मुस्लिम धर्म स्वीकार करने और निकाह करने का दबाव बना रहा है, जबकि वह पहले से ही शादी शुदा है.

फेक फेसबुक अकाउंट से ब्‍लैकमेलिंग

इमरान हाशमी ने युवती के नाम से फेसबुक और व्हाट्सएप अकाउंट भी बना रखी है, जिस पर वह युवती की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर रहा है. मुस्लिम युवक ने युवती से जबरदस्ती सिंदूर लगवाकर फोटो भी खिंचवाया है, जिसे वह फेसबुक पर शेयर कर रहा है. लव जेहाद की शिकार हुई युवती अब न्याय के लिए गुहार लगा रही है. इस मामले में युवती ने अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपने को बचाने की गुहार लगाई है, जिसके बाद एएसपी ने पूरे मामले की जांच शुरू करवा दी है. एएसपी एपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *