Breaking News

लड़की ने खुलेआम बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, गले लगाया लेकिन मिली खतरनाक सजा, देखें Video

पाकिस्‍तान के लाहौर यूनिवर्सिटी परिसर में एक लड़की के अपने बॉयफ्रेंड को खुलेआम प्रपोज करने से बवाल मच गया है। इस पूरे घटना का वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर तूफान मच गया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की ने अपने घुटने के बल पर झुककर गुलाब के फूलों का गुलदस्‍ता अपने बॉयफ्रेंड को दिया और प्रेम का इजहार किया। इसके बाद लड़के ने लड़की को गले लगा लिया। इस घटना से भड़के लाहौर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दोनों ही छात्रों को बर्खास्‍त कर दिया है।


वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की के बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के बाद वहां बड़ी संख्‍या में भीड़ जमा हो गई और उन्‍होंने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ इसका स्‍वागत किया। पूरा नजारा फिल्‍मी सीन की तरह से नजर आ रहा था। उधर, लड़की की इस हरकत से यूनिवर्सिटी प्रशासन भड़क गया और शुक्रवार को उसने एक पत्र जारी किया और दोनों ही छात्रों को बर्खास्‍त करने का फैसला किया है।

 

स्‍टूडेंट्स को बर्खास्‍त करने से ट्विटर पर तूफान मचा

इस नोटिफिकेशन में कहा गया है कि अनुशासन कम‍िटी की बैठक में पाया गया कि इन स्‍टूडेंट्स ने नियमों को तोड़ा है। उन्‍होंने कहा कि दोनों ही स्‍टूडेंट्स को बुलाया गया था लेकिन वे उपस्थित नहीं हुए। इसके बाद उन्‍हें बर्खास्‍त कर दिया गया है। उधर, स्‍टूडेंट्स को बर्खास्‍त करने से ट्विटर पर तूफान मच गया है। कई लोग मजेदार ट्वीट करके यूनिवर्सिटी प्रशासन के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।