Breaking News

लड़की के प्यार में पागल आशिक़, शादी से इनकार किया तो भड़क उठा युवक, घर में घुसकर माशूका के साथ कर दी ये हरकत

पिथौरागढ़. लड़की के प्यार में पागल एक दीवाने को अपनी माशूका का इनकार इतना बुरा लगा कि उसने उसकी हत्या की योजना बना डाली. उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां बीए में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसके प्रेमी ने चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. वजह सिर्फ इतनी थी कि प्रेमिका ने प्रेमी के साथ शादी करने से इंकार कर दिया था. इससे दीवाना इस कदर भड़क गया कि लड़की के कमरे जाकर उस पर चाकू से एक नहीं, बल्कि कई वार कर डाले.


पुलिस अधीक्षक सुखवीर सिंह ने बताया कि दोनों के बीच फेसबुक के जरिए 4 साल पहले दोस्ती हुई थी, जो धीरे-धीरे में प्यार में तब्दील हो गई. बीते दिनों प्रेमी युवक बागेश्वर से पिथौरागढ़ पहुंचा और उसने प्रेमिका से शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे लड़की ने ठुकरा दिया. शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिए जाने के प्रेमी इस कदर भड़क गया कि उसने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया. उसने एक के बाद एक 3 हमले कर गर्लफ्रेंड को जख्मी कर दिया.


बताया जा रहा है कि दोनों अक्सर मोबाइल पर देर तक बात किया करते थे. यही नहीं समय मिलने पर प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने बागेश्वर से पिथौरागढ़ भी आया करता था. प्रेमिका पिथौरागढ़ थाना क्षेत्र में अपने चचेरे भाई के साथ रह कर पढ़ाई करती है. घटना के बाद चचेरे भाई ने पुलिस को सूचना दी. लड़की को चाकू मिलने की खबर पाते ही पुलिस ने एक्शन लिया और बागेश्वर भाग रहे हमलावर प्रेमी को धर दबोचा. आरोपी के पास से पुलिस ने चाकू भी बरामद किया है. पुलिस ने हत्या के प्रयास में मामला दर्ज कर सिरफिरे प्रेमी को जेल भेज दिया है, जबकि गंभीर रूप से घायल प्रेमिका अपना इलाज करा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *