Breaking News

लखनऊ: शादी के दिन दूल्हे ने की दुल्हन की हत्या, ब्यूटी पार्लर के बहाने बुलाकर कुकरैल जंगल ले जाकर घोटा गला

राजधानी लखनऊ में एक दूल्हे ने शादी के दिन अपनी ही दुल्हन की हत्या कर दी। बता दें कि दूल्हे ने युवती को ब्यूटी पार्लर ले जाने के बहाने अपने साथ ले गया और पिकनिक स्पॉट ले जाकर युवती की दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं युवती के परिजनों ने महानगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद मंगलवार देर शाम पुलिस को थाना इंदिरा नगर के कुकरैल पिकनिक स्पॉट पर एक युवती का क्षत विक्षत शव मिला है। जिसकी पहचान पुलिस ने पुराना महानगर निवासी संजय कश्यप की बेटी कोमल कश्यप (22) के रूप में की है। वहीं कई दिनों तक जंगल में शव रहने के कारण जानवरों ने शव को नोंच खाया है।

बता दें कि कोमल की 4 मई को होनी थी वहीं शादी के दिन सुबह वह घर से ब्यूटी पार्लर के लिए निकली थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। युवती के पिता ने देर शाम महानगर थाने में कोमल के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस ने जब कोमल की कॉल डिटेल की जांच की तो शक उससे शादी करने वाले दूल्हे पर गया इसके बाद दूल्हे से कड़ी पूछताछ करने के बाद पूरा मामला सामने आया और पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि युवती से शादी करने वाले आरोपी युवक का नाम राहुल था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह युवती से 3 साल पहले एक इलेक्ट्रिक की दुकान पर मिला था। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों दोस्त बन गए। वहीं धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। राहुल ने आगे बताया कि वह दोनों तीन साल से रिलेशन में थे। लेकिन वह शादी नहीं करना चाहता था। उसने बताया कि कोमल के दबाव बनाने के चलते वह शादी के लिए तैयार हुआ था लेकिन उसके परिवार वाले इस  शादी से राजी नहीं थे।

वहीं शादी में उसके मम्मी-पापा और रिश्तेदारों ने आने से मना कर दिया। जिसकी वजह से उसने शादी वाले दिन यानि 4 मई की सुबह कोमल को ब्यूटी पार्लर के बहाने बुलाया और  घूमने के बहाने कोमल को पिकनिक स्पॉट ले गया। जहां उसने कोमल की दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को वहीं छुपा दिया। इसके बाद पुलिस ने राहुल की निशानदेही पर मंगलवार देर रात कोमल के शव को कुकरैल पिकनिक स्पॉट के जंगल से बरामद कर लिया है।