Breaking News

लखनऊ के आलमबाग में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 7 युवतियों और 2 युवक को किया गिरफ्तार

लखनऊ के आलमबाग(almbagh) के मधुबन इलाके में पुलिस ने एक घर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां कंपनियों में टेली कालर अथवा सेल्स की नौकरी करने आई युवतियां को धन का लालच देकर और मजबूरी में कालगर्ल बनाया गया. पुलिस को सूचना मिली थी यहां एक घर में देह व्यापार हो रहा है जिसके बाद पुलिस ने छापा मारकर सात युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

पुलिस ने बताया कि सभी युवतियां पढ़ी लिखीं हैं और उन्नाव, प्रयागराज, गोरखपुर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। यहां कंपनियों में टेली कालर या सेल्स की नौकरी करने के लिए आयी थीं लेकिन अधिक धन के लालच में इस गिरोह में फंस गई और काल गर्ल बन गईं। इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में हर्षित पांडेय निवासी बबुरा कछौना प्रयागराज और उसका साथी मुकेश पाल निवासी शिवनगर उन्नाव के रहने वाले हैं।

 

बताया जा रहा है कि इस रैकेट के बारे में लोगो को पता ना चले इसके लिए वो जल्दी-जल्दी मकान बदलते रहते थे. अधिक से अधिक दो माह बाद वह मकान छोड़ कर नए मकान में चले जाते है। अपने ग्राहकों को फोन कर नए स्थान का पता देते थे। ग्राहकों से संपर्क करने के लिए मोबाइल नंबर रजिस्टर में नोट कर रखे थे। वहीं पुलिस इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *