Breaking News

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, बस पलटने से 25 मजदूर हुए घायल, 3 की हालत नाजुक

कोरोना वायरस महामारी ने जहां पूरे देशभर में तांडव मचा रखा है, तो वहीं इस बीच कई ऐसे हादसे हो रहे हैं. जो वाकई हैरान करने वाले हैं. दरअसल दिल्ली (Delhi) के आनंद बिहार से मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) की ओर चली एक बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow-Agra Expressway) पर बिल्हौर थाना इलाके में ही एक डिवाइडर से भिड़ गई. जिसमें 24 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं. इसके साथ ही बताया ये भी बताया जा रहा है कि अभी घायल हुए मजदूरों में तीन की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. जिन्हें इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर किया गया है. इसके अलावा बाकी बचे मजदूरों को इलाज के बाद बिल्हौर सीएचसी से छुट्टी दे दी गई है. बताया जा रहा है कि इस बस में कुल 35 लोग थे. जो दिल्ली की एक फैक्ट्री में काम करते हैं. ये सभी खुद ही अपने घर जाने के लिए दिल्ली से प्राइवेट बस करके निकले थे.

बताया जा रहा है कि जब मजदूरों से भरी बस दिल्ली से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस हाईवे पर पहुंची तो बिल्हौर थाना क्षेत्र के मोड़ के पास एक डिवाइडर से ही टकरा गई. इसके बाद काफी शोर-शराबा हुआ. कहा तो ये जा रहा है कि ये बस हादसा ड्राइवर के अचानक नींद आने से हुआ है. इस दौरान जब इस बस एक्सीडेंट की जानकारी बिल्हौर थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष अवस्थी को लगी, तो अपनी फोर्स के साथ वो घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद एंबुलेंस के जरिए उन्होंने सभी घायल मजदूरों को सीएचसी में एडमिट करवाया. बता दें कि इस बस में बैठे कुल 25 लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक ये सभी मजदूर बिहार के मुजफ्फरपुर के स्थानीय निवासी हैं.

इस बारे में हैलट अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने जानकारी देते हुए बताया है कि बिल्लौर सड़क हादसे में घायल हुए तीन मजदूरों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. जिनका इमरजेंसी में इलाज किया जा रहा है. इसके अलावा इस मामले पर जिलाधिकारी ब्रह्मदेव राम त्रिपाठी ने भी जानकारी देते हुए कहा कि देर रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर ये दर्दनाक हादसा हुआ. जिसके बारे में पता लगने के बाद तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचने के बाद घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया. फिलहाल 25 घायल मजदूरों में 3 लोगों को को छोड़कर बाकी सभी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. जबकि तीन घायलों को हैलट अस्पलात में रेफर किया गया है. जिन्हें गंभीर चोट लगने की वजह से उनका इलाज अभी किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *