Breaking News

रोहित शर्मा को टीम से हटाने पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, बोले बंद कर दूंगा टीवी…

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इसके बाद इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सीनियर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम से पहले दो मैचों से बाहर रखा, जिसके बाद विराट हर जगह आलोचना के ही पात्र हो रहे है. रोहित शर्मा को टीम में जगह ना देने पर टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने नाराजगी जाहिर की है.

रोहित की जगह शिखर को मिली एंट्री

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया से मैनेजमेंट द्वारा रोहित शर्मा की जगह (Rohit Sharma) की जगह शिखर धवन को ओपनिंग के लिए केएल राहुल के साथ भेजा गया. इस मैच में धवन अपने करतब नहीं दिखा पाए और मात्र 4 रन बनाकर ही लौट गए. बताते चलें कि इस पहले मैच से पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा था कि मैच वो रोहित (Rohit Sharma) और राहुल से ही ओपन कराएंगे और शिखर मैच के रिजर्व ओपनर रहेंगे, लेकिन पहले मैच से रोहित शर्मा को दूर रखा गया.

वीरेंद्र सहवाग को आया गुस्सा

 

रोहित शर्मा को पहले मैच में न लिये जाने पर वीरेंद्र ने सहवाग को बुरा लगा. बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा कि, ‘विराट ने कहा है कि शुरुआती दो मैचों में रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे, लेकिन अगर भारत हार जाता है तो क्या ये रणनीति बनी रहेगी. हर हार से टीम पर फर्क पड़ता है. अगर मैं कप्तानी कर रहा होता तो अपनी बेस्ट टीम को ही उतारता. रोहित शर्मा अगर मौजूद हैं तो उन्हें टीम में रखना चाहिए. जनता रोहित जैसे खिलाड़ियों को देखने के लिए ही आती है. मैं खुद उनका फैन हूं. वो नहीं खेलेंगे तो मेरा टीवी ऑफ कर दूंगा.’

भारत को पहले मैच में मिली हार

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले मैच में ही 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारत ने सिर्फ 124 रन का टारगेट ही दिया. केवल श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने ही  67 रन की पारी खेली, इसके अलावा किसी भी भारतीय बल्लेबाज मनमोहक प्रदर्शन नही किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *