Breaking News

रोनिल के हत्यारों का नहीं लगा सुराग, परिजनों ने स्कूल के बाहर दिया धरना, सीबीआई जांच की मांग

चकेरी के श्याम नगर में 12वीं के छात्र रोनिल सरकार की हत्या कर सेना के जंगल में शव फेंक दिया था। 20 दिन बीत जाने के बाद भी हत्या का खुलासा नहीं होने से परिजन आक्रोशित है।

शनिवार दोपहर परिजन औार इलाकाई लोग स्कूल गेट पर धरना प्रदर्शन कर सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। हंगामे की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

चकेरी श्याम नगर निवासी 17 वर्षीय रोनिल सरकार वीरेंद्र स्वरूप एजूकेशन सेंटर में 12वीं का छात्र था। बीती 31 अक्टूबर को वह घर से स्कूल के लिए निकला था। लेकिन देर रात वह घर नहीं लौटा।

अगले दिन श्याम नगर में भगवत टटिया स्थित रेलवे ट्रैक के पास सेना के जंगल उसका शव पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई थी।

पुलिस की कई टीमें रोनिल के हत्यारों की तलाश कर रही है। लेकिन 20 दिन बीत जाने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका है। इससे परिजनों में आक्रोश है। गौरतलब हो कि शुक्रवार को रोनिल के परिजनों ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी।

शनिवार को न्याय संघर्ष समिति के बैनर तले रोनिल के पिता संजय व मां मीता समेत क्षेत्रीय पार्षद राजीव सेतिया, सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता, पवन गुप्ता समेत नेपाली समाज के लोगों ने स्कूल गेट पर धरना प्रदर्शन शुरू किया है।

इस दौरान लोगों ने स्कूल प्रशासन और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। साथ ही इतने दिन बीत जाने के बाद भी खुलासा नहीं होने पर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए है। पीड़ित परिवार ने योगी सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *