Wednesday , September 30 2020
Breaking News

रैना की भारत वापसी पर भड़के CSK के मालिक श्रीनिवासन कहा – रैना खो सकते है 11 करोड़

साल 2020 में आईपीएल (IPL 2020) को लेकर काफी समय से लग रही अटकलों के बीच ये ऐलान किया गया कि इसी साल आईपीएल का सीजन खेला जाएगा. इसके लिए टीमें दुबई भी पहुंच चुकी हैं. लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही एक के बाद एक बुरी खबरें आनी शुरू हो गई हैं. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को हाल ही में बड़ा झटका लगा है. जहां कुछ खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो वहीं सुरेश रैना (Suresh Raina) की भारत वापसी को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं. पहले तो ये खबरें आ रही थीं पारिवारिक समस्या के चलते रैना वापस भारत आ गए हैं. लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन (N. Srinivasan) ने खुद इस खबर का खुलासा किया है कि आखिर रैना को अचानक से क्यों वापस आना पड़ा.

श्रीनिवासन के बयान से साफ जाहिर होता है कि वो रैना से काफी ज्यादा नाराज हैं. साथ ही उनका है कि रैना के इस तरीके से चले जाने के चलते भी वो थोड़ा हैरान हैं. फिलहाल अभी धोनी ने सब कुछ संभाल रखा है. आगे बयान में श्रीनिवासन ने ये भी कहा है कि, ‘मुझे ऐसा लग रहा है जैसे सुरेश रैना फिर से दुबई वापस खेलने के लिए आना चाहेंगे. क्योंकि अभी तक लीग शुरू नहीं हुई है ऐसे में जल्द ही वो इस बात का एहसास कर पाएंगे कि वो इस वक्त क्या (11 करोड़ रुपये) खो रहे हैं. बिना खेले तो ये (सैलरी) नहीं मिलेगी.’

आउटलुक के साथ हुई बातचीत में श्रीनिवासन ने ये साफ कहा कि, ‘मैनें इस सिलसिले में धोनी से बात की है और मुझे उन्होंने ये बात कही है कि कोई चिंता की बात नहीं है यदि इसके बाद भी कुछ खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए जाते हैं तो, भी परेशान नहीं होना है. इसके साथ ही उन्होंने बाकी के सभी खिलाड़ियों से वीडियो कॉल पर बात की है और उन्हें सेफ रहने के लिए कहा है.’ इतना ही नहीं इंटरव्यू में तो श्रीनिवासन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि जब से रैना टीम के साथ दुबई पहुंचे हैं तभी से ही वो नई-नई चीजों को लेकर शिकायत करते रहे हैं.

श्रीनिवासन ने बातचीत में आगे कहा कि, ‘रैना के जाने के अफसोस से टीम पूरी तरह से ठीक हो चुकी है. क्योंकि मेरा मानना ये है कि यदि आप किसी चीज को लेकर खुश नहीं हैं तो वापस ही लौट जाइए. मैं किसी भी व्यक्ति पर दबाव नहीं बना सकता. क्योंकि कई बार कामयाबी आपके सिर पर चढ़ जाती है.’ उन्होंने अपने बयान में स्पष्ट किया है कि, ‘सीएसके हमेशा से ही एक परिवार के जैसे रहा है. यहां तक कि जितने भी सीनियर क्रिकेटर हैं उन्होंने भी अपने आपको इसी माहौल में ढाला है. ऐसे में यदि इसके बाद भी आप किसी बात को लेकर जिद पर हैं, या फिर खुश नहीं हो पा रहे हैं तो, तो वापस जाइए.’ हालांकि ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि रैना होटल के कमरों को लेकर भी काफी नाराज थे. क्योंकि उन्हें धोनी के जैसा रूम चाहिए था. जिसमें बालकनी हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *