Breaking News

रिहाना के बाद अब क्रिकेटर रोहित शर्मा पर भड़कीं कंगना रनौत, क्रिकेटर्स को कहा ‘धोबी का कुत्ता’

बॉलीवुड की पन्गा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranut) अपनी बेबाकी के लिए फेमस हैं। कंगना वो हस्ती हैं जोकि मुद्दा कोई भी हो, इंसान कोई भी हो, वो किसी भी बारे में, किसी से भी बहस कर लेती हैं और किसी भी मामले पर अपने विचार रखने से पीछे नहीं हटती। हॉलीवुड सिंगर रिहाना (Rihanna) के किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से कंगना बेहद गुस्से में नजर आ रही हैं। कंगना ने अमेरिकी सिंगर को ट्वीट कर खूब खरीखोटी सुनाई थीं और अब वह और लोगों को भी जवाब देने में जुटी हुई हैं।

अब कंगना भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर भड़क गई हैं। दरअसल, रोहित शर्मा ने भारत की एकता को लेकर ट्वीट किया, जिसके बाद कंगना रनौत ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए क्रिकेटर्स को धोबी का कुत्ता बता दिया है। रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा, ”जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है और एक उपाय निकालना इस वक्त जरूरत बन गया है। हमारे देश की भलाई में हमारे किसान एक महत्वपूर्ण किरदार अदा करते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर जल्द ही उपाय निकालेंगे। #IndiaTogether।”

 

रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर कंगना ने आपत्तिजनक शब्द बोले। कंगना ने कहा, किसान ऐसे कानून के खिलाफ क्यों होंगे जो उनके लिए भले ही लिए एक क्रांतिकारी कदम की भांति है। ये आतंकवादी हैं जो बवाल मचा रहे हैं। ऐसा कहो ना, इतना डर लगता है?। फिलहाल इस ट्वीट के वायरल होते ही कंगना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

इससे पहले हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने ट्विटर पर एक न्यूज साझा की थी, जिसमें किसान आंदोलन के कारण प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र है। रिहाना ने इसके कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest। रिहाना के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने मुहतोड़ जवाब देते हुए लिखा था, ”इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाह रहे हैं। जिससे चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें। तुम शांत बैठो बेवकूफ। हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *