Breaking News

रिश्ता हुआ कलंकित, दोपहर में दादा का हुआ अंतिम संस्कार, रात के अंधेरे में चाचा ने भतीजी का किया रेप

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. चाचा ने अपनी 12 साल की भतीजी को हवस का शिकार बना लिया और फिर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन रिश्तों को कलंकित करने वाली इस घटना ने सभी को सुन्न कर दिया है. उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना से देश भर में आक्रोश फूट रहा है.

इस बीच चंद्रपुर जिले के गोंडपिपरी तहसील के एक गांव में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना शुक्रवार की रात घटी.  दादा के अंतिम संस्कार के दिन सारा परिवार शोक में डूबा था. इस बीच रात के अंधेरे में रिश्ते के चाचा ने भतीजी को ही हवस का शिकार बना लिया. समाज को सुन्न कर देने वाली इस घटना के 12 घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया. दरअसल, 2 अक्टूबर को मासूम बच्ची के दादा की मृत्यु हो गई थी. दोपहर के समय पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. रात 9 बजे परिजन और अंतिम संस्कार में शामिल हुए रिश्तेदारों के साथ भोजन करने बैठे थे कि नशे में धुत रिश्ते के चाचा ने अपनी 12 साल की भतीजी पर बुरी नजर डाली.

हाथरस कांड में सामने आई ये बड़ी बात रिश्तेदारों को भोजन देने के बाद बच्ची घर से बाहर निकली. इस ओर किसी का ध्यान न होने का फायदा उठाकर आरोपी घर के पास स्थित एक कच्चे बाथरूम में ले गया और अंधेरे का फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया. कुछ देर बाद ही पीड़िता के पिता बाहर निकले तो उन्हें बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. वे घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया. बेटी की हालत देखकर उसके पिता हैरान रह गए. नाबालिग ने बताया कि चाचा उसे जबरन घसीटकर ले गये और उसके साथ रेप किया. इसके पहले भी चाचा ने उसके साथ रेप का प्रयास किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए पीड़िता ने अपने चाचा के इस गंदे कृत्य की चर्चा परिजनों से नहीं की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *