Breaking News

रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी सारी हदें! बोलीं- मैं थक जाती हूं..लेकिन महेश भट्ट नहीं थकते

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) जांच बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है. हर दिन ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिनके बारे में कोई जानता तक नहीं था. अब तो सीबीआई ने एक्ट्रेस और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी पूछताछ तेज कर दी है. रिया से लगातार तीखे सवाल किए जा रहे हैं. जिनका जवाब उनके पास भी नहीं है. ऐसे में एजेंसी की शक की निगाहें रिया के चारों तरफ घूम रही है. हालांकि, एक्टर का परिवार तो पहले से ही रिया को बेटे की मौत का जिम्मेदार मान रहा है लेकिन रिया के खिलाफ अब तक कोई भी पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. इस बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के वीडियो व तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

महेश और रिया का संबंध!
रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की दोस्ती पर सवाल काफी दिन से उठ रहे हैं. जिस तरह से दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं. उन्हें देखने के बाद किसी को भी इनके रिश्ते पर शक हो सकता है.rhea mahes bhatt video picsपर रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, महेश भट्ट उनके लिए पिता समान हैं. लेकिन जिस वीडियो के बारे में हम आपको बताएंगे वो पुराना जरूर है. मगर उसमें रिया के मुंह से भट्ट साहब की तारीफ सुन आप भी हैरान रह जाएंगे.

मैं थक जाती हूं..वो नहीं थकते
दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन का है. वैसे तो प्रमोशन के कई वीडियो वायरल हुए हैं. लेकिन इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट को अपना लाइफचेंजर आदमी बता रही हैं. जी हां, रिया भट्ट साहब की तारीफ में कहती हैं, मैंने तो इनके जैसा इंसान हीं देखा.rhea mahesh relationमैं थक जातीं हूं लेकिन वो नहीं थकते. रिया कहती हैं कि, 14 घंटे की शूटिंग के बाद मैं बेड पर पड़ जाती हूं और वो फिर भी एक्टिव रहते हैं. सच कहूं तो ये मेरे लिए लाइफचेंजर आदमी हैं. जो सिर्फ प्रवचन नहीं देते मैं उन्हें उनकी रियल लाइफ में भी देखती हूं.

View this post on Instagram

What are you're views on this?

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *