Wednesday , September 30 2020
Breaking News

रिया चक्रवर्ती की जिम पार्टनर रह चुकी हैं रकुलप्रीत, पॉकेट मनी के लिए करती थीं ऐसा काम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल ने हर किसी को चौंका कर रख दिया। ड्रग एंगल मामले में दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल में बंद है। यहां पर रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम के सामने बॉलीवुड के 25 ऐसे सेलेब्स के नाम का खुलासा किया है। जिनका कनेक्शन ड्रग्स से है। इस लिस्ट में पांच हस्तियों के नाम सामने भी आ गए। जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम सबसे टॉप पर हैं। रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि वो सारा, रकुल और सिमोन खबांटा एक साथ ड्रग्स का सेवन करते थे। रिया के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। साथ ही सारा और रकुल लोगों के नजरों में भी आ गई है।

सोशल मीडिया पर अब सारा अली खान और रकुलप्रीत का रिया चक्रवर्ती से कनेक्शन निकाला जा रहा है। हर कोई जानता है कि सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था। जिस वजह से दोनों ही एक्ट्रेस एक-दूसरे को अच्छी तरह जानती है लेकिन अब रकुलप्रीत और रिया चक्रवर्ती की कनेक्शन भी सामने आ गया है। जानकारी मिली है कि रकुलप्रीत और रिया चक्रवर्ती जिम पार्टनर हैं। यानि की रिया और रकुल दोनों एक ही जिम में जाते थे दोनों अकसर एक साथ ही जिम करते हैंं। जिस वजह सोशल मीडिया पर दोनों का एक साथ वर्क आउट करते हुए कई वीडियो हैं।

रकुलप्रीत ने महज 18 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थीं। साल 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था लेकिन कम लोग जानते है कि ये फिल्म रकुलप्रीत ने सिर्फ अपनी पॉकेट मनी के लिए की थी ताकि उन्हें एक्स्ट्रा पॉकेट मनी मिल सके। हालांकि इस फिल्म मे रकुल के काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया। जिसके बाद साउथ में उन्हें एक के बाद एक फिल्म मिलती रही। रकुलप्रीत साउथ की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आ गई।

रकुलप्रीत ने फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हो गई। इसके बाद एक्ट्रेस कई बड़ी फिल्मों में नजर आई लेकिन बॉलीवुड में एक्ट्रेस फैंस पर अपना सिक्का नहीं जमा पाई। बॉलीवुड में रकुल रिया की तरह ही एक फ्लॉप एक्ट्रेस बनकर रह गई हैं। हालांकि अब रिया के खुलासे के बाद रकुलप्रीत एनसीबी की रडार पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *