Breaking News

रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद, जन्मदिन पर प्रवासी भाई-बहनों से किया बड़ा वादा, बटोरीं सुर्खियां

फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद (sonu sood) आज पूरी दुनिया में मसीहा के नाम से जाने जाते हैं. भले ही उनकी फिल्मों को दर्शकों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया. लेकिन अब उन्हें सिर्फ प्यार ही नहीं बल्कि ढेर सारी दुआएं भी मिल रही हैं. रियल लाइफ हीरो सोनू सूद आज 47 साल (happy birthday sonu sood) के हो चुके हैं. इस खास दिन को स्पेशल बनाने के लिए एक्टर ने एक पुण्य कमाने वाला काम किया है. जिसकी तारीफ हर जगह है. कोरोना काल में जिस तरह से सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों और प्रवासियों की मदद की है उसके बाद तो लोग उन्हें भगवान का रूप मानने लगे हैं.

जन्मदिन पर सोनू का ऐलान
अब तक सोनू सूद प्रवासियों को घर पहुंचाने, राशन मुहैया कराने का काम कर रहे थे. इसके साथ ही अब उन्होंने किसानों की मदद के लिए ट्रैक्टर भिजवाने का काम भी शुरू कर दिया है.Sonu-Soodपर जन्मदिन के मौके पर सोनू सूद ने एक नई मुहिम शुरू की है और वो मुहिम है बेरोजगार प्रवासियों को नौकरी दिलवाना. जी हां, इस बारे में खुद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है.

प्रवासियों से किया नौकरी का वादा
सोनू सूद के फैंस जहां उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे की बधाईयां दे रहे थे तो वहीं सोनू सूद ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि, ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार.sonu-sood-birthday-job-annoucmentये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.’

घर भेजो मुहिम के बाद नौकरी की मुहिम
उल्लेखनीय है कि, जब कोरोना वायरस की वजह से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया था. तो कई लोग अलग-अलग स्थानों पर फंस गए थे. किसी से उनका रोजगार छिन गया था तो किसी के पास एक वक्त की रोटी खाने के लिए पैसे नहीं थे. ऐसे में सोनू सूद ने प्रवासी भाई-बहनों को घर भेजने का बीड़ा उठाया और फिर उन्हें हर संभव मदद पहुंचाई.sonu soodइस नेक काम में सोनू सूद दिन-रात लगे रहे और संकल्प लिया कि, जब तक वो आखिरी प्रवासी व्यक्ति को घर नहीं पहुंचा देंगे तब तक आराम से नहीं बैठेंगे. सोनू सूद की इस पहल पर उनकी खूब तारीफ हुई और अब जब असम व बिहार में बाढ़ से त्राहिमाम मचा हुआ है तो भला सोनू सूद कैसे पीछे हटते. इसलिए उन्होंने अब नौकरी देने का वादा प्रवासियों से किया है. सोनू सूद के इस खास दिन पर यूपीवार्तान्यूज की पूरी टीम उन्हें बधाई देती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *