Breaking News

रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं ईशा तलवार, 13 साल की उम्र में ही रख दिया बॉलीवुड में कदम

वेब सीरीज मिर्जापुर से कई कलाकारों ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। इन्हीं में से एक ईशा तलवार भी हैं। इस शो में उन्होंने मुन्ना भैया की पत्नी का रोल निभाया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। ईशा का आज बर्थडे। ईशा के पिता का नाम विनोद तलवार है। उनके पिता भी मनोरंजन की दुनिया से ही ताल्लुक रखते हैं।

बहुत कम लोगों को ही यह बात पता होगी कि ईशा के पिता बोनी कपूर के साथ एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम करते हैं। इसके अलावा उनके भाई भी फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम करते हैं। 22 दिसंबर को जन्मी ईशा डांसिग में माहिर हैं। उन्होंने साल 2004 में मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस डांस स्कूल से जैज, हिप हॉप और साल्सा जैसी डांस शैली सीखी। उनकी शैक्षिक योग्यता की बात करें तो अभिनेत्री ने साल 2008 में मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है।

ईशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में मलयालम फिल्मों से की थी। हालांकि अभिनय उन्होंने बचपन से ही शुरु कर दिया था। अनिल कपूर की फिल्म हमारा दिल आपके पास है में वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुकी हैं। उस समय ईशा की उम्र महज 13 साल थी। साल 2017 में वह सुपरस्टार सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

इसके अलावा साल 2018 में सैफ अली खान के साथ ‘कालाकांडी’ में भी उन्होंने काम किया है। बता दें कि पर्दे पर सादगी भरे अंदाज में नजर आने वाली ईशा रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। अभिनेत्री के सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी दर्जनों बोल्ड तस्वीरें मौजूद हैं। उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो ईशा करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। साथ ही, वह लग्जरी कार का भी शौक रखती हैं। अभिनेत्री के पास बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी गाड़ियां मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *