Breaking News

राहुल गांधी ने कहा- “हमें कांग्रेस पार्टी में निडर लोग चाहिए, जो डर रहे हैं उन्हें कहो, तुम RSS के हो जाओ भागो”, देखें वीडियो

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के लिए नियुक्त किए गए वालंटियर्स को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने पार्टी से बाहर निकलने वालों कार्यकर्ताओं पर हमला करते हुए कहा कि जिन्हें डर लग रहा है वह जा सकते हैं. वैसे लोग जो कांग्रेस में नहीं हैं लेकिन उन्हें डर नहीं लगता है, कांग्रेस में उनका स्वागत है. वैसे लोग जो पार्टी छोड़कर गए हैं वो RSS के लोग थे. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी के फेक न्यूज से डरने की जरूरत नहीं है. अगर प्रधानमंत्री कहते हैं कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में कोरोना हालात पर नियंत्रण करने के लिए अच्छा काम किया है तो उन पर हंसिए. पीएम अगर कहते हैं कि भारत के क्षेत्र में चीन नहीं घुसा है तो उनपर हंसिए.

उन्होंने वालंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने अब बीजेपी द्वारा फैलाये जा रहे फेक न्यूज पर विश्वास करना बंद कर दिया है. इसलिए अब किसी को बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है. इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बुधवार को संसदीय रक्षा कमेटी से वॉकआउट कर गए थे. दरअसल रक्षा कमेटी के सामने राहुल गांधी ने डोकलाम समेत बॉर्डर के दूसरे मुद्दों पर चर्चा करने की मांग की थी, लेकिन उनकी मांग को खारिज कर दिया गया. जिसके बाद राहुल गांधी समेत दूसरे कांग्रेस सांसद रक्षा कमेटी के बैठक से बाहर आ गए.

 

जानकारी के मुताबिक, रक्षा कमेटी के सामने राहुल गांधी और बाकी कांग्रेस सांसदों ने लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) पर चर्चा करने की मांग की थी, लेकिन कमेटी के अध्यक्ष ने उनकी ये मांग ठुकरा दी. जिसके बाद राहुल कांग्रेस सांसदों के साथ मीटिंग से उठकर चले गए.