Breaking News

राहुल गांधी का खास अंदाज, छात्रा मिलने के बाद हुई भावुक, लगाया गले, देखें वीडियो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को पुडुचेरी के दौरे पर थे. यहां उन्होंने मछुआरों, किसानों से बात की और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना भी साधा. इस बीच राहुल गांधी के इसी दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की राहुल गांधी का ऑटोग्राफ लेते वक्त भावुक हो जाती है तो राहुल उसे गले लगाते हैं. दरअसल, पुडुचेरी दौरे के दौरान राहुल गांधी ने युवा छात्र-छात्राओं से संवाद किया. इसी दौरान एक छात्रा राहुल गांधी का ऑटोग्राफ लेने स्टेज के पास पहुंची. राहुल गांधी ने उसे ऑटोग्राफ दिया, तब राहुल ने छात्रा से हाथ मिलाया तो वो भावुक हो गई.

इसके बाद कांग्रेस सांसद ने छात्रा को गले लगाया और उसके साथ तस्वीर भी खिंचवाई. राहुल गांधी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कांग्रेस समर्थक राहुल गांधी की सादगी की मिसालें दे रहे हैं.

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिन पुडुचेरी में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. मछुआरों, छात्रों, किसानों और स्थानीय लोगों से बात की. राहुल गांधी का यहां जबरदस्त तरीके से स्वागत हुआ, मछुआरों से बात करते हुए राहुल गांधी ने वादा किया कि जब वो अगली बार यहां आएंगे तो उनके साथ नाव में जाएंगे. गौरतलब है कि इस साल जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, उनमें से एक पुडुचेरी भी है. यहां कांग्रेस पार्टी ही सत्ता में है, लेकिन बीते दिनों चार विधायकों के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस सरकार पर संकट बरकरार है. इसी बीच राहुल गांधी का ये दौरा हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *