Breaking News

राशिफल 15 जुलाई: जानिए क्या कहता है आज आपका भाग्य

मेष-स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। रोजी-रोजगार में थोड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी रहेगी। शनिदेव की अराधना करते रहें।

वृषभ-मान-सम्‍मान पर ठेस न पहुंचे इसका ध्‍यान रखें। यात्रा में कष्‍ट होगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार का भरपूर सहयोग मिलेगा। शनिदेव की अराधना करते रहें।

मिथुन-चोट लग सकती है। किसी कठिनाई में पड़ सकते हैं। परिस्थ्‍िातियां प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान का बहुत अच्‍छा सामन्‍जस्‍य रहेगा। इससे आप जीवन में आगे जाएंगे। नीली वस्‍तु पास रखें।

कर्क-अपने और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। किसी नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। मानसिक चंचलता पर नियंत्रण रखें। विपरीत लिंगी सम्‍बन्‍धों में थोड़ी परेशानी का अनुभव हो सकता है आपको। प्रेम और  संतान भी मध्‍यम दिख रहा है। नीली वस्‍तु का दान करें।

सिंह-शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। फिर भी कूछ डिस्‍टर्बेंस हो सकता है। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। ननिहाल पक्ष से कुछ खराब समाचार की प्राप्ति हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम और संतान मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ होगा। शनितत्‍व का दान करें।

कन्‍या-मन असमंजस की स्थिति में रहेगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थियों के लिए मध्‍यम समय है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है लेकिन मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य खराब हो सकता है। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक चलेगा। शनिदेव की अराधना करते रहें।

तुला-घर में कलहकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि नहीं हो पाएगी। प्रयास भी करेंगे तो नहीं होगी इसलिए शांत रहें। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। सीने में विकार की आशंका है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक स्थिति है। नीली वस्‍तु पास रखें।

वृश्चिक-पराक्रम रंग लाएगा। कंधे से ऊपर परेशानी हो सकती है। अपनों खासकर भाई-बहन के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। आपका स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति बहुत अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है। नीली वस्‍तु का दान करें।

धनु-किसी भी ढंग का आर्थिक रिस्‍क न लें। जुआ, सट्टा, लॉटरी में पैसे न लगाएं। कुटुम्‍बीजनों से न उलझें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक चलेंगे आप। लाल वस्‍तु पास रखें।

मकर-ऊर्जा का रूपांतरण होता रहेगा, नकारात्‍मक और सकारात्‍मक में। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और संतान अच्‍छा है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है। मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभ-ऊर्जा का स्‍तर घटा रहेगा। नेत्र पीड़ा, सिरदर्द या किसी भी तरीके से मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा गड़बड़ रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य दोनों तरफ से समस्‍या में है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभ समय दिख रहा है। हरी वस्‍तु पास रखें।

मीन-आर्थिक मामले सुलझेंगे। विवादास्‍पद समाचार की प्राप्ति होगी। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार करीब-करीब सही रहेगा। भगवान भोलेनाथ की अराधना करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *