Breaking News

राशिफल 14 फरवरी 2021 : जानिए क्या कहता है आज आपका भाग्य

मेष राशि: आज निवेश को लेकर बनाई रणनीति में आपको लाभ मिलेगा। आज बाही खातों को भी दुरस्त कर सकते हैं। जिन लोगों को धन दिया है उनसे मांगने का उचित समय है। बुरी आदतों की वजह से परेशानी हो सकती है। नदी या तालाब में जाने से बचें। वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें।

वृष राशि: आज वाणी के माध्यम से धन अर्जित करने में सफल हो सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। उगाही से आय बढेगी। मित्रों से भेंट होगी। किसी मनोहर व पर्यटन स्थल पर प्रवास होगा। संतानों की संतोषजनक प्रगति से आपका भी हृदय-मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन राशि: धन के मामले में किसी प्रकार की जल्दबाजी आज के दिन होने वाले लाभ को प्रभावित कर सकती है। संबंधों का लाभ मिल सकता है। किसी नए कार्य की योजना भी बना सकते हैं। विदेश में स्थित मित्र तथा स्नेहीजनों से मेल-जोल रहेगा। शरीर में उल्लास और थकान दोनों का अनुभव होगा।

कर्क राशि: आजका दिन व्यापार-उद्योग के लिए और व्यावसायिकों के व्यवसाय के लिए लाभदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। सांसारिक जीवन में सुखद प्रसंग बनने से मन भी सुखी रहेगा। आज का दिन आपका मिलाजुला रहेगा।

सिंह राशि: आज आप अपने आय के स्त्रोतों को बढ़ाने पर जोर देंगे। ये समय नई नई चीजों का जानने और समझने का भी है। मध्याहन के बाद शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता और स्वस्थता भी प्राप्त कर सकेंगे। इस समय का उपयोग ज्ञान की वृद्धि के लिए करें। लाभ मिलेगा।

कन्या राशि: आजका दिन व्यापार-उद्योग के लिए और व्यावसायिकों के व्यवसाय के लिए लाभदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। पुत्र से लाभ होगा। सांसारिक जीवन में सुखद प्रसंग बनने से मन भी सुखी रहेगा। वाणी की मधुरता बनाएं रखें। भूमि आदि में निवेश की योजना बना सकते हैं।

तुला राशि: जल्दबाजी की वजह से आज धन की हानि हो सकती है। लेनदेन में सावधानी बरतें। आज मिलने वाले ऑफर को लेकर सावधान रहें। परिश्रम से धन प्राप्त करने का प्रयास करें। सम्बंधियों के साथ भी अरुचिकर घटनाएँ बनेंगी। शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता भी प्राप्त कर सकेंगे।

वृश्चिक राशि: आज मित्रों का सहयोग मिलेगा। कोई निर्णय गलत भी हो सकता है. इसलिए जोखिम उठाने से पहले अच्छे ढंग से विचार अवश्य कर लें उसके बाद ही कोई कार्य आरंभ करें. सांसारिक जीवन में सुखद प्रसंग बनने से मन भी सुखी रहेगा।

धनु राशि: धन के मामले में आज आपके पास नए नए विचार आते रहेंगे। इन विचारों से आप दूसरों को प्रभावित भी कर सकते हैं। आज के दिन किसी नए कार्य का आरंभ करने की योजना भी बना सकते हैं। मानसिक प्रसन्नता और स्वस्थता भी प्राप्त कर सकेंगे।

मकर राशि: आज धन के मामले में सावधान रहें। रूका हुआ धन भी किसी वरिष्ठ व्यक्ति के सहयोग से मिल सकता है। आज निवेश की रूपरेखा बना सकते हैं। निजी सम्बंधियों के साथ मनदुःख का कोई प्रसंग बनेगा। माता का स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना अधिक है। जलाशय से सावधान रहिये।

कुंभ राशि: सूर्य देव आपकी राशि में आ चुके हैं। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। लोग आपकी बातों पर अमल करेंगे। धन लाभ की स्थिति बन रही है। मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने की कोशिश करें। संतानों के विषय में चिंता रहेगी। धन सम्बंधित आयोजन के लिए समय अनुकूल है।

मीन राशि: धन के व्यय को लेकर आज सर्तक रहें। आज धन के व्यय का योग बना हुआ है। आज कृषि आधारित चीजों से भी लाभ मिल सकता है। स्वास्थ्य सुधर सकता है। मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ रहेंगे। ऑफिस में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा। अपूर्ण कार्य पूरे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *