Breaking News

रामपुर में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर किया हमला, 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि रामपुर में पुलिस टीम पर हमला किया गया है. पुलिस पर लाठी डंडों से हमला किया गया है. पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव भी किया है. जानकारी के मुताबिक, शादी से एक दिन पूर्व डांस पार्टी चल रही थी. डीजे लगवाकर लड़कियों से डांस (Dance) करवाया जा रहा था. इसी दौरान पुलिस डांस पार्टी को बन्द कराने पहुंच गई. तभी ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. कहा जा रहा है कि हमलावर गांव वालों ने पुलिस टीम का पीछा भी किया. करीब 50 मीटर तक गांव वालों ने पुलिस को दौड़ाया. पुलिस ने 46 नामजद और 150 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

धारा 147,148,149,188, 269,323, 332, 336, 353, 427, 504, 506 और 3 महामारी अधिनियम में मुक़दमा दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस ने नौ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली शाहबाद के सैफनी क्षेत्र का है.वहीं, इटावा में जसवंतनगर कोतवाली पुलिस कटरा विल्लोचियान में एक वारंटी को पकड़ने गई तो उसके साथियों ने पुलिस टीम पर पथराव कर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में महिला समेत 6 पुलिस कर्मी घायल हो गए. पुलिस टीम ने पांच आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया. जसवंतनगर कोतवाली पुलिस कटरा विल्लोचियान मोहल्ला निवासी आरोपी अनीस उर्फ साजन को पकड़ने मोहल्ले में गई थी.

7 सीएल समेत गंभीर धाराओं मुकदमा दर्ज कराया है.
मोहल्ले में घुसने पर वारंटी के साथियों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. पुलिस कर्मियों ने गलियों व पेड़ की आड़ से खुद को सुरक्षित कर पांच आरोपियों को चिहिंत कर लिया. पथराव का फायदा उठाकर वारंटी अनीस फरार हो गया. पुलिस टीम ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पथराव में महिला सिपाही पूजा तिवारी, जगन देवी, सिपाही सलमान,गजराज,राजेश व अंकित घायल हो गए. कस्बा इंचार्ज राजेन्द्र सिंह ने मथुरा केदोता छाता मोहल्ला निवासी आरोपी वकील, फक्कड़पुरा निवासी इजहार, सुएैव, कसाई मोहल्ला निवासी साजिद व कटरा विल्लोचियान निवासी अफीस के खिलाफ सरकारी काम में बांधा डालने, बलवा, 7 सीएल समेत गंभीर धाराओं मुकदमा दर्ज कराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *