Breaking News

राज बब्बर ने की PM मोदी की तारीफ तो भड़के कांग्रेस नेता, कहा- जो डर गया…

कांग्रेस राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महंगाई के खिलाफ रविवार को हल्ला बोल कर रही है. इस दौरान राहुल गांधी के नेतृत्व में राज्य भर से नेता जूटे. वहीं कांग्रेस की इस मुहिम को पार्टी के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने एक ट्वीट करके पलीता लगाते का काम किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई ‘जनधन योजना’ की तारीफ में ट्वीट किया, जिस पर कई कांग्रेसी नेता भड़क गए.

यूपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से न्यूज 18 ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जो डर गया, वो समझो मर गया. अजय कुमार लल्लू ने कहा, ‘देश में महंगाई चरम पर है. आटा-तेल हर वस्तु पर जीएसटी लग गई है. यहां तक कि व्यक्ति को टॉयलेट यूज करने पर भी टैक्स देना पड़ रहा है. ऐसे में जो केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन कर रहा है, वह समझ लो डर गया और जो डर गया वह समझो मर गया.’

लल्लू ने इसके साथ ही कहा कि इस समय लोगों को आमजन के साथ खड़े होने की जरूरत है. केंद्र सरकार के खिलाफ, उनकी नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलने की जरूरत है.

गुलाम नबी आजाद पर जवाब देने से बनाई दूरी
वहीं कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा कि हल्ला बोल रैली से भाजपा घबराई हुई है. उन्होंने कहा, ‘अमूमन रैली के बाद प्रतिक्रिया आती है, लेकिन बीजेपी 24 घंटे पहले प्रेस कांफ्रेंस कर लोगों का ध्यान भटका रही है. राहुल गांधी के नेतृत्व में रामलीला मैदान पूरा भर जाएगा.’

वहीं गुलाम नबी आजाद की जम्मू रैली को लेकर सवाल को पवन खेड़ा ने टाल दिया. उन्होंने कहा अब वह कांग्रेस में नहीं हैं.

यात्रा से पहले हल्ला बोल
कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा से पहले रविवार को दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन किया है. यहां के रामलीला मैदान में महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली आयोजित की गई है, जिसमें देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. रैली में भीड़ को देखते हुए पुलिस ने भी खास इंतजाम किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *