Breaking News

राजस्थान के जोधपुर में दो पक्षों में जमकर विवाद, कई गाड़ियों में लगाई आग, चार लोग घायल

राजस्थान (Rajasthan) के जोधरपुर (jodharpur) में जमकर बवाल हुआ है। गुस्साए लोगों ने कई गाड़ियों में आग (fire) लगा दी है। चार लोग घायल (Injured) बताया जा रहे हैं। मामला डांगियावास थाना क्षेत्र (Dangiawas police station area) का मामला है। डीसीपी जोधपुर अमृता दुहान के मुताबिक मामले की जानकारी मिलते ही जब मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। पथराव भी हुआ है। घटना में 4 लोग घायल हो गए हैं।

दोनों पक्ष के कुछ लोग गिरफ्तार
डीसीपी अमृता दुहान ने कहा, ”घटना के बाद गांव वालों ने लीज होल्डर के कैंप पर जमा होकर गाड़ियों और कैंप में आगजनी की। हमने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को पकड़ा है। बाकी लोगों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।”

क्यों हुआ बवाल?
पुलिस के मुताबिक डांगियावास थाना क्षेत्र के खारी गांव में बजरी खनन के लिए लीज ठेकेदार से गांव वालों का विवाद लंबे समय से चल रह है। ग्रामीण बजरी ठेकेदार को खनन करने से रोकते हैं, लेकिन वो गांव वालों की नहीं सुनता। इसी को लेकर अक्सर दोनों पक्षों में विवाद होता रहता है। विवाद को सुलझाने का पहले भी प्रयास किया गया है। मंगलवार को ग्रामीण और ठेकेदारों के बीच तनातनी ने बवाल का रूप ले लिया। दोनों तरफ से जमकर लाठियां चलीं, एक दूसरे पर पत्थर फेंके गए। आगजनी तक कर दी। इस खूनी झड़प में 4 लोगों को चोट आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *