Breaking News

राखी सावंत की अचानक बिगड़ी तबियत , अस्पताल में करवाया गया दाखिल

हमेशा अपने कुछ अलग अंदाज के कारण कंट्रोवर्सी में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत की तबीयत अचानक खराब होने के कारण उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक सोशल मीडिया हैंडल ने राखी की फोटोज शेयर करते हुए ये कहा था कि राखी को हार्ट अटैक आया है। लेकिन इसकी पुष्टी नहीं की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राखी सावंत फिलहाल जुहू के ‘क्रिटी केयर अस्पताल’ के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट हैं।

दरअसल उनके सीने में हो रहे दर्द के चलते राखी को उनके दोस्तों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। एस निजी चैनल में छपी खबर के अनुसार राखी को हार्ट की प्रॉब्लम है और इस वजह से वो अस्पताल में भर्ती हुई हैं। आने वाले 5-6 दिन तक उन्हें आराम की जरूरत है और इस दौरान वो किसी से बात नहीं कर पाएंगी। हार्ट अटैक को लेकर राखी, रितेश या क्रिटी केयर अस्पताल की तरफ से किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है।

नया पब्लिसिटी स्टंट
राखी सावंत और उनके करीबी दोस्त ये दावा कर रहे हैं कि ‘मैं हूं ना’ एक्ट्रेस को हार्ट की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर को राखी का इस तरह से अस्पताल में भर्ती होना महज पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है। एक यूजर ने पैपराजी विरल भयानी की पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए लिखा है कि भगवान अस्पताल वालों को हिम्मत दे, तो दूसरे यूजर ने लिखा है- न इसने अस्पताल का यूनिफॉर्म पहनी है न ही वो किसी पेशेंट की तरह दिख रही है ये सब जरूर एक पब्लिसिटी स्टंट है।