Breaking News

रांची की इंटरनेशनल तीरंदाज दीपिका कुमारी की शादी आज, अतनु दास के साथ लेंगी सात फेरे

रांची. झारखंड की तीरंदाज और पद्मश्री दीपिका कुमारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आगामी 30 जून को अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अतनु दास के साथ दीपिका जीवन के डोर में बंध जाएंगी. दीपिका की शादी के लिए उसके परिजन तैयारियों में जुट गए हैं. आज दीपिका की हल्दी की रस्म थी. हल्दी की रस्म के दौरान ओलंपिक गेम्स में जा चुकी यह तीरंदाज पीली साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं.

आपको बता दें कि दीपिका की शादी के लिए पहले विवाहस्थल के रूप में रांची के खुखरी गेस्ट हाउस को चुना गया था. मगर बाद में पुलिस मुख्यालय ने इसे दूसरी जगह आयोजित करने को कहा. दीपिका और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अतनु दास की मंगनी पहले हो चुकी है. दोनों की शादी का लंबे समय से लोगों को इंतजार है.

शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल
अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. हल्दी की रस्म के साथ रविवार को शादी की रस्मों की शुरुआत की गई. इसके बाद मंडप आच्छादन और मटकोड़ की रस्म भी हुई. कोरोनाकाल को देखते हुए दीपिका की शादी में विशेष सतर्कता बरती जा रही है. सभी बाराती और सराती को मास्क पहनकर आने को कहा गया है.

वहीं सैनेटाइजर सहित सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने की बात भी दीपिका के परिजन कह रहे हैं. आपको बता दें कि पद्मश्री दीपिका कुमारी का शादी समारोह पहले खुखरी गेस्ट हाउस में आयोजित किए जाने का कार्यक्रम था. लेकिन पुलिस मुख्यालय ने शादी के लिए गेस्ट हाउस देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद अब यह आयोजन मोराबादी स्थित संगम गार्डेन में होना है.

बाइक सवार अपराधियों ने दीपिका की मां के गले से छीनी थी चेन

बीते दिनों भी दीपिका कुमार चर्चा में आ गई थीं. दरअसल 13 जून को दीपिका कुमारी का बर्थडे था. साथ ही 30 जून को शादी भी है, इसको लेकर उनके माता-पिता खरीदारी करने रांची आए थे. रांची में सोडा फाउंटेन तिलता के पास बाइक सवार अपराधियों ने दीपिका की मां गीता देवी के गले से से चेन छीन ली थी. चेन की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई गई. सूचना के बाद पुलिस ने दीपिका की मां से घटना की जानकारी ली. एसपी ने इस सिलसिले में अपराधियों की पहचान बताने वाले को 10000 रुपए का इनाम देने का भी ऐलान किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *