Breaking News

रविंद्र जडेजा की पत्नी के खिलाफ क्रिकेटर की बहन का हल्ला बोल, बोली- बहुत पहले ही…

 गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए जामनगर उत्तर से भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को मैदान में उतारा है, जिन्हें राजनीति या चुनाव लड़ने का कोई अनुभव नहीं है. सत्तारूढ़ दल ने इस सीट से मौजूदा विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा को टिकट नहीं दिया है. रविंद्र जडेजा ने लोगों से चुनाव में अपनी पत्नी को जिताने की अपील की है. लेकिन हैरानी की बात है कि भाभी रिवाबा के खिलाफ रविंद्र जडेजा की बहन नैना बा जडेजा कांग्रेस की ओर से प्रचार में उतरी हैं. कुल 182 विधानसभा सीटों में से पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान होगा और प्रमुख राजनीतिक दल लगभग इन सभी सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर चुके हैं.

वह कांग्रेस की ओर से चुनावी अखाड़े में उतरे बिपेंद्र सिंह जडेजा के लिए वोट मांगती नजर आईं. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए नैना बा ने कहा कि आम लोगों की महंगाई ने कमर तोड़ दी है. हम लोग दो दिन से पदयात्रा कर रहे हैं. आम लोगों का समर्थन कांग्रेस के लिए है. जनता चाहती है कि सत्ता में कांग्रेस आए. बीजेपी के विकास के दावों पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कोई विकास नहीं हुआ है. रुपया निचले स्तर पर है. पहले पीएम मोदी कहते थे कि जिस देश का पीएम गिरा हुआ हो, उसी का रुपया गिरता है. ये कैसा विकास है.

भाई से अलग होने का दुख भी नैना बा की बातों में झलकता नजर आया. उन्होंने कहा कि वैचारिक रूप से मैं उन लोगों से काफी पहले जुदा हो चुकी हूं. राजनीतिक रूप से मुझे ऐसा नहीं लगता. हमारे घर में जितने भी सदस्य हैं, हम तीन भाई-बहन हैं. दिमागी रूप से हम सभी काफी मजबूत हैं. ये बातें मैं दिमाग पर नहीं लेती हूं. दिल से उनसे काफी पहले जुदा हो चुकी हूं और अपने सिद्धांतों पर चलती हूं. नैना बा ने यह भी कहा कि वह 4 साल से कांग्रेस से जुड़ी हुई हैं. इस वजह से न तो रविंद्र ना ही रिवाबा मुझे प्रचार करने से मना कर सकते हैं और ना ही मैं उनसे. मैं पार्टी की जिला प्रमुख थी. इसी वजह से पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांग रही हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *