Breaking News

योगी सरकार के मंत्री ने कोरोना के खिलाफ ली ‘भीष्म प्रतिज्ञा’, ऐसे करेंगे कोरोना का सफाया

योगी सरकार में नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने एक ऐसी प्रतिज्ञा ली है जो चर्चा का विषय बन गयी है। उन्होंने अपनी प्रतिज्ञा में कहा है कि देश में जब तक कोरोना महामारी खत्म नहीं होती, वे अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि वे पिछले 5 साल से अन्न ग्रहण नहीं कर रहे हैं।
ज्ञात हो कि राज्यमंत्री महेश गुप्ता आतंकवाद के नाश के लिए अन्न ग्रहण ना करने का प्रण लिया था। आज इसी का नतीजा है कि देश में आतंकवाद अपनी अंतिम सांस ले रहा है। आतंकवाद के खिलाफ उनकी ली गयी प्रतिज्ञा पर खूब चर्चा हुई थी। राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने पीएम मोदी को राष्ट्रनायक ही नहीं, बल्कि विश्व का नायक भी बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी ने ब्राजील को संजीवनी दी है। अमेरिका भी पीएम मोदी की नीतियों का कायल है। दूसरी लहर के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगातार प्रदेश के दौरे किये हैं।

तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए हो रही तैयारी
महेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खूब तारीफ किया। उन्होंने कहा कि आज उन्हीं की तपस्या का फल है कि प्रदेश में विकराल हो चुकी कोरोना की दूसरी लहर को संभाल पाया। कोरोना की तीसरी संभावित लहर को देखते हुए प्रदेश पूरी तरह से तैयार है।

भारत में ना आये तीसरी लहर
राज्यमंत्री गुप्ता ने कहा कि दूसरे देशों की तुलना में भारत ने वैश्विक महामारी को पूरी तरह से कंट्रोल किया। उन्होंने कहा कि मैं प्रार्थना करता हूं कि तीसरी लहर हमारे भारत और उत्तर प्रदेश में आए ही नहीं। इसलिए मैंने भीष्म प्रतिज्ञा की है यह कोरोना नामक शत्रु मेरे प्यारे भारत से, पूरे विश्व से जब तक नष्ट नहीं हो जाएगा, मैं अन्न ग्रहण नहीं करूंगा।