Breaking News

ये लड़का हर हफ्ते लड़कियों से फ्लर्ट करके कमा लेता है 1 लाख से ज्यादा, करता है ये काम

अलबामा के येर्कवुड का रहने वाला एक शख्स अंजान महिलाओं का लॉयल्टी टेस्ट करके हर सप्ताह 1 लाख 48 हजार रुपये तक कमाता है. 20 वर्षीय जेवियर लॉन्ग नामक इस शख्स ने बताया कि जिन लोगों को लगता है कि उनकी पार्टनर उन्हें धोखा दे रही हैं, वे उनसे लॉयल्टी टेस्ट करवाते हैं. उन्होंने बताया कि पहले वह महिलाओं के साथ सोशल मीडिया पर फ्लर्ट करते हैं ताकि वह देख सकें कि महिलाएं इस पर क्या रिएक्ट करती हैं. इसके बाद वह महिलाओं के साथ नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश करते हैं. और इसी वह पता लगाते हैं कि महिला अपने पार्टनर के लिए लॉयल है या नहीं.

डेली मेल’ में छपी एक खबर के मुताबिक, इसकी शुरुआत तक हुई जब एक बार इंस्टाग्राम पर उनके एक फॉलोअर ने उनसे मदद मांगी. उसने जेवियर से अपनी गर्लफ्रेंड का लॉयल्टी टेस्ट करवाया. जेवियर ने इस लॉयल्टी टेस्ट के बारे में अपने टिकटॉक अकाउंट पर बताया. उनका यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि और भी लोग उनसे मदद मांगने लगे. उन्होंने बताया कि अब उन्हें अब इतनी रिक्वेस्ट आती हैं कि वह इसके लिए चार्ज भी करने लगे हैं. वह ऐसा करके प्रतिदिन 14 हजार रुपये से ज्यादा कमा लेते हैं. इसके बाद वह उन लॉयल्टी टेस्ट के नतीजे टिकटॉक पर शेयर भी करते हैं. इसके चलते उनके फॉलोअलर्स भी 4 लाख से ऊपर पहुंच गए हैं.

उन्होंने वाइस न्यूज को बताया, ‘मैं एक टेस्ट के 744 रुपये चार्ज करता हूं. अगर महिला टेस्ट में फेल हो जाती है तो मैं लोगों का पैसा वापस कर देता हूं. कभी-कभी मैं ये टेस्ट फ्री में भी करता हूं. लेकिन मुझे इतनी रिक्वेस्ट आती हैं कि मुझे चार्ज लेना ही पड़ता है.” जेवियर ने बताया, ”मुझे अब तक का सबसे ज्यादा चार्ज 55 हजार रुपये मिला है. शायद वो शख्स काफी अमीर था. हालांकि उसकी गर्लफ्रेंड टेस्ट में फेल हो गई. लेकिन फिर भी उसने मुझे वह रकम भेज दी. वैसे ज्यादातर लोग मुझे 7 हजार रुपये तक पे करते हैं.” उन्होंने बताया कि वह इससे काफी अच्छी कमाई कर लेते हैं, जिसके कारण उन्हें नौकरी करने की जरूरत नहीं पड़ती.

उन्होंने कहा, ”इन लॉयल्टी टेस्ट के जरिए मैं एक सप्ताह में 1 लाख 48 हजार रुपये से ज्यादा कमा लेता हूं. जेवियर ने बताया कि अगर कोई भी महिला अपने बॉयफ्रेंड को बिना बताए उन्हें अपना पर्सनल कॉन्टेक्ट नंबर देती है तो वह उसे ‘फेल’ करार देते हैं. जेवियर ने ये भी बताया कि कुछ लोग उनसे सिर्फ इसलिए भी लॉयल्टी टेस्ट करवाते हैं ताकि उनकी गर्लफ्रेंड्स उन्हें चीट करती हुई पकड़ी जाएं और वे आसानी से उनसे ब्रेकअप कर सकें. वहीं, कुछ लोग चाहते हैं कि जिस महिला से वह शादी करने जा रहे हैं वह उनके साथ लॉयल रहेगी या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *