Breaking News

यूपी के मुरादाबाद में बेटी से रेप करता रहा पिता, चुप रही बिटिया; मकान मालकिन ने खोला राज

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आ रहा है. जहां एक सौतेले पिता पर 12 साल की बेटी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. सौतेला पिता पिछले दो साल से बेटी के साथ रेप करता रहा और वह चुप रही और इस मामले का खुलासा मकान मालकिन ने किया और इसके बाद मां ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज गई और मां ने बताया कि आरोपी पिता 12 साल की बेटी के साथ पिछले दो साल से रेप कर रहा था. इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई जगह छापा मारा. लेकिन वह फरार चल रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के थाना सिविल लाइन निवासी महिला के अनुसार सात साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी और पहले पति से उसकी एक बेटी और एक बेटा है. पति की मौत के बाद उसने दूसरी बार शादी की और वह अपने दूसरे पति के साथ रहने लगी. महिला आसपास के घरों में काम कर अपनी परिवार का पालन पोषण करती है. महिला का कहना है कि 1 दिसंबर 2021 को जब उसने मकान मालकिन से कमरा खाली कर दूसरी जगह ले जाने की बात कही तो उसने उसने बताया कि वह कहीं ना जाए. क्योंकि उसके पति की हरकतें सहीं हैं और उसने कहा कि वह अपनी बेटी से बात करे. मकान मालकिन का कहना था कि उसके पति की आदत ठीक नहीं है और उसे उस पर संदेह है.

बेटी से बात की तो खुला राज

वहीं इसके बाद जब महिला ने बेटी से पूछताछ की तो पता चला कि उसके पति उसकी बेटी के साथ पिछले दो साल से रेप कर रहा है. बेटी की उम्र 12 साल है और सौतेला पिता उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था. महिला का कहना है कि पति ने बेटी को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी से शिकायत की तो वह उसे मार देगा और उसकी मांग की भी हत्या कर देगा. जिसके बाद बेटी सहम गई और उसने रेप की जानकारी किसी को नहीं दी और वह अपने सौतेल पिता का जुल्म सहती रही.

आरोपी फरार

वहीं जब महिला को बेटी के साथ रेप की जानकारी मिली तो वह सकते में आ गई और उसने इस मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की. पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *