Breaking News

यूट्यूब व सोशल मीडिया पर छाया पठान का ट्रेलर, 300 करोड़ी फिल्म

लम्बे अरसे से सिनेमाई परदे से दूर रहे शाहरुख खान पठान के जरिये दमदार वापसी करने जा रहे हैं। पठान के ट्रेलर ने इस बात के स्पष्ट संकेत दे दिए हैं कि यह फिल्म न सिर्फ शाहरुख खान को मजबूत वापसी दिलाएगी अपितु यह वर्ष 2023 की पहली 300 करोड़ी फिल्म होगी।
सिद्धार्थ आनन्द द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर में एक्शन को जिस प्रमुखता के साथ दिखाया गया है उससे स्पष्ट हो गया है कि यह एक्शन के डोज से सराबोर एक ऐसी फिल्म है जिसके हर दृश्य पर दर्शक तालियाँ व सीटियाँ बजाएंगे। लम्बे समय बाद एक बार फिर से सिंगल स्क्रीन्स में दर्शकों की चिल्लाहट और तालियाँ की गूँजी सुनाई देगी।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म के इस ट्रेलर में कई एक्शन्स सीन्स दिखाई दिए। जिसे देखने के बाद लोग देखते ही रह गए। इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो मे दीपिका पादुकोण भी एकदम एक्शन अवतार में दिखाई दी। जॉन अब्राहम का किरदार भी दमदार दिखाई दिया। दर्शकों को ट्रेलर में सिर्फ एक बात खली वह यह कि जारी हुए ट्रेलर में सलमान खान की एक भी झलक नहीं दिखाई गई है, जिसे लेकर दर्शक कुछ निराश हुए हैं।

दीपिका पादुकोण और शाहरुख की फिल्म पठान का ट्रेलर सामने आने के बाद अब दर्शक 25 जनवरी का इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाहरुख खान की ये फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। प्राप्त समाचारों के मुताबिक इस फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग 14 जनवरी यानी मकर संक्रांति से शुरू हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *