Breaking News

युवती ने प्यार में धोखा मिलने पर की खुदकुशी, मौके पर मिला सुसाइड नोट

प्यार में धोखा मिलने से दुखी लड़की ने मौत को गले लगा लिया. मरने से पहले लड़की ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. इसमें अपने प्रेमी नाम लिखकर धोखा दिए जाने की बात कही है. मृतका ने साथ ही लिखा है कि उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए और जब मन भर गया तो छोड़ दिया. मामला यूपी का है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी लड़के की तलाश कर रही है.

हरदोई जिले के एक गांव में सोमवार को 18 साल की रानी (बदला हुआ नाम) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. लड़की के सुसाइड करने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. लाश की तलाशी लेने पर उन्हें एक सुसाइड नोट मिला. इसमें सुसाइड करने का कारण लिखा हुआ था. सुसाइड नोट में लिखा था, “मेरी मौत का जिम्मेदार प्रत्यूष है. पहले उसने हमसे प्यार का नाटक किया. मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए और जब मन भर गया तो छोड़ दिया. आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज. हम उसके बिना जी नहीं सकते, मर तो सकते हैं.”

रानी के परिवारवालों ने बताया कि प्रत्यूष उन्हीं के गांव का रहने वाला है. रानी और प्रत्यूष के बीच कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हमें नहीं पता था कि बेटी आत्महत्या जैसा कदम उठा लेगी. पुलिस का कहना है कि दोनोंं के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रत्यूष से रानी उसके अपने साथ ले जाने की बोल रही थी. लेकिन प्रत्यूष बार-बार उसे मना कर देता था.

पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है. जो भी जानकारी सामने आएगी उसके बाद आगे का एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल प्रत्यूष फरार है. उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीम भेजी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *