Breaking News

युजवेंद्र चहल की पत्नी की हुई सर्जरी, डांस के दौरान हुई थी हादसे का शिकार

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा इन दिनों अस्पताल में हैं. उनकी सफल सर्जरी हुई है. इस बात की जानकारी धनश्री ने खुद अस्पताल से अपनी फोटो शेयर करते हुए दी है. बता दें कि धनश्री के घुटने की सर्जरी हुई है. वह डांस के दौरान गिर गई थीं. तब उनके घुटने में चोट लगी थी. बताया गया है कि धनश्री का एक लिगामेंट टूटा था. इस वजह से डॉक्टर ने उनको सर्जरी की सलाह दी थी. हॉस्पिटल के पलंग से अपनी फोटो शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, ‘सर्जरी सफल हुई है. लाइफ में हर एक झटका बेहतरीन वापसी का सेटअप होता है.

अब दमदार वापसी होगी, क्योंकि ईश्वर का ही प्लान है. आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.’ धनश्री के इस फोटो और पोस्ट पर चहल ने भी कमेंट किया. उन्होंने दिल वाली इमोजी बनाते हुए लिखा, ‘जल्दी ठीक हो जाओ वाइफ.’ इनके अलावा भारतीय स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण, यशस्वी जायसवाल, राजस्थान रॉयल्स ने भी कमेंट किया. सूर्यकुमार ने भी जल्द ठीक होने की दुआ की. जबकि आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने लिखा, ‘डांस फ्लोर आपको याद कर रहा है. मजबूती से वापसी करें.’ बता दें कि धनश्री की सर्जरी कहां हुई, उन्होंने यह नहीं बताया है. दरअसल, हाल ही में धनश्री ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के साथ लिखे ‘चहल’ सरनेम को हटा लिया था. तब दोनों के रिश्तों के बीच कुछ गलत होने की अफवाहें चलने लगी थीं.

इसी दौरान धनश्री ने एक पोस्ट कर अपनी चोट और रिश्तों के बारे में बताया था.धनश्री ने 21 अगस्त को पोस्ट करते हुए बताया था कि वह डांस के दौरान गिर गई थीं और उनके घुटने में गंभीर चोट लगी है. डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी है. इस समय मुझे आपके सपोर्ट की जरूरत थी, लेकिन लोगों ने अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया. इसने मुझे काफी दुख पहुंचाया है. बता दें कि इस समय युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के साथ यूएई में हैं. यहां टीम इंडिया एशिया कप 2022 सीजन खेल रही है. अब तक यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि धनश्री की सर्जरी भारत में हुई या यूएई या फिर और कहीं. चहल उनके साथ हैं या नहीं, यह भी पता नहीं चल सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *