Breaking News

मौनी रॉय ने प्रिंटेड बिकिनी में पतली कमरिया को किया फ्लॉन्ट, किलर अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर नए लुक से तहलका मचा दिया है। मौनी रॉय की नई तस्वीरें देख फैंस के दिल धड़क उठे हैं।

Mouni Roy  1

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी इटली वेकेशन से ग्लैमरस और हॉ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने स्टाइलिश ब्लू और ग्रीन प्रिंटेड लुक में बिकिनी पहनी हुई हैं। मौनी रॉय अपने इस लुक में कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हुस्न का दीदार करवा रही हैं।

Mouni Roy  2

ओपन हेयर और ग्लैम मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने इस बिकिनी लुक को कंप्लीट किया है। उनकी इन तस्वीरों में हॉटनेस को देखकर फैंस का दिल मचल गया है। फैंस मौनी रॉय के बिकिनी लुक पर अपना दिल हार रहे हैं।

Mouni Roy  3

मौनी ने तस्वीरों में अपनी पतली कमरिया भी फ्लॉन्ट की है। एक्ट्रेस के इन पिक्चर्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। मौनी की तस्वीरों पर फैंस Ufff ? ? ? ? ? ? ???, It’s Sexy Babie 😘❤️❣?, Hot ? लिखकर तारीफें कर रहे हैं।

Mouni Roy  4

वहीं इन तस्वीरों में मौनी रॉय ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस दौरान डीप नेक ग्रीन कटआउट गाउन पहने हुए हैं। वे एक खूबसूरत लोकेशन पर हैं जहां से उन्होंने अपना ये लेटेस्ट फोटोशूट कराया है।

Mouni Roy 5

Mouni Roy 6

मौनी ने अपने मेकअप को मिनिमम रखा है और अपनी जुल्फें भी उन्होंने खुली रखी हैं। फोटोज में मौनी रॉय कॉफी भी पीती नजर आ रही हैं। फोटोज के साथ मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा- जीवन के किनारे से गुजरती हुई।

Mouni Roy 7