Breaking News

मोनालिसा ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- नए लड़कों से जबरन बनवाए जाते हैं गे रिलेशन

भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri industry) की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा(monalisa) ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें बेहद अजीब ऑफर मिला था. एक्ट्रेस को ये ऑफर्स तब मिले थे जब वो कोलकाता से मुंबई आई थीं और एक ब्रेक पाने के अवसर की तलाश कर रही थीं.

मोनालिसा को इस दौरान ब्रेक देने के लिए कई बार कास्टिंग काउच(Casting Couch) के ऑफर दिए गए थे. लेकिन, एक्ट्रेस ने इन प्रपोजल्स को स्वीकार नहीं किया और हिम्मत से ऐसी स्थिति का सामना बड़ी ही बहादुरी से किया था.

Bhojpuri Actress Monalisa Opened Up About Live In Relationship For 6 Years  And Slam News Media For Fake News - भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने  लीव-इन-रेलशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, फेक न्यूज़ ...

मोनालिसा(Monalisa) ने कास्टिंग काउच के ऑफर को स्वीकार ना करने को लेकर कहा था कि शायद इसी कारण उन्हें शुरू में ही बी और सी ग्रेड की फिल्मों में काम करना पड़ा था. इसी के साथ ही उनकी बात यहीं नहीं खत्म हुई थी

एक्ट्रेस ने कहा था कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ऐसी है कि यहां पर लड़कियां तो छोड़ो लड़के भी नहीं बच सके हैं. उनका भी खूब शोषण किया जाता है. इतना ही नहीं तो गे रिलेशन भी बनाने को मजबूर किया जाता है.

लॉकडाउन में मोनालिसा ने लगाया बंगाली तड़का, भोजपुरी क्वीन का HOT अंदाज देख  उड़ जाएंगे होश

मोनालिसा ने बताया था कि उन्होंने साल 2005 में अजय देवगन, प्रियंका चोपड़ा और सुनील शेट्टी के साथ एक फिल्म ‘ब्लैकमेल’ की थी. उन्होंने इसमें एक आइटम नंबर किया था. एक्ट्रेस ने ये सोचकर हिस्सा लिया था ताकि उन्हें बॉलीवुड में आगे अच्छा ब्रेक मिल सके. लेकिन, वो फिल्म नहीं चली थी.

इसके बाद मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री की ओर रुख किया और करियर की पहली फिल्म ‘कहां जइबा राजा नजरिया लड़ाके’ से की थी. इसमें उनकी एक्टिंग को भोजपुरिया दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसमें उनके अपोजिट निरहुआ ने लीड रोल प्ले किया था.

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा वक्त के साथ हो गई हैं और भी बोल्ड, ये तस्वीरें दे  रही हैं गवाही

मोनालिसा भोजपुरी का आज बड़ा नाम हैं और उन्होंने यहां पर 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इसमें उन्होंने दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन, मनोज तिवारी और पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ काम किया.

Monalisa Hot Video: Bhojpuri Actress Monalisa dance Video Viral on Social  Media and You Tube- एत्थे आ गाने पर मोनालिसा के ठुमकों ने फ्रैंस को किया  क्रेजी, कहा- एत्थे क्या कित्थे भी

भोजपुरी में एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद मोनालिसा ने टीवी सीरियल्स में काम किया और अब वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं. इन दिनों वो ‘रात्रि के यात्रि 2’ और ‘धप्पा’ में काम करने को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस उनके रोल के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *