Breaking News

‘मोदी ने हमेशा की तरह साध ली चुप्पी’, राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना मामले में PM से पूछे सवाल

जेडीएस से निष्कासित नेता प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. इस मामले में अब राहुल गांधी का भी बयान आया है. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला और रेवन्ना मामले को लेकर अपने एक्स अकाउंट के जरिए सवाल भी पूछे.

राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, ”कर्नाटक में महिलाओं के साथ हुए वीभत्स अपराध पर भी नरेंद्र मोदी ने हमेशा की तरह शर्मनाक चुप्पी साध ली है. प्रधानमंत्री को जवाब देना होगा, सब कुछ जान कर भी सिर्फ वोटों के लिए उन्होंने सैकड़ों बेटियों का शोषण करने वाले हैवान का प्रचार क्यों किया. आखिर इतना बड़ा अपराधी बड़ी सहूलियत के साथ देश से फरार कैसे हो गया?”

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कैसरगंज से कर्नाटक और उन्नाव से उत्तराखण्ड तक, बेटियों के गुनहगारों को प्रधानमंत्री का मूक समर्थन देश भर में अपराधियों के हौसले बुलंद कर रहा है. क्या मोदी के ‘राजनीतिक परिवार’ का हिस्सा होना अपराधियों के लिए ‘सुरक्षा की गारंटी’ है?

महिला की शिकायत पर दर्ज किया केस
कर्नाटक पुलिस ने रविवार को कहा कि प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना पर उनके घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के आधार पर यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के भतीजे हैं.