Breaking News

मॉडल के साथ रेप कर वायरल किया न्यूड वीडियो, पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

हरियाणा(Hariyana) के रोहतक(Rohtak) से एक मॉडल(Model) के साथ रेप(Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पहले उसके साथ रेप जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया उसके बाद उसका अश्लील वीडियो वायरल(Nude video) कर दिया गया और जान से मारने की धमकी भी दी गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं महिला थाना रोहतक पुलिस(Rohtak police) ने आईटी एक्ट, एससी-एसटी एक्ट और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति-पत्नी को कोर्ट(Court) में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

वीडियो क्लिप की वायरल

बता दें कि आरोपी पति-पत्नी हरियाणावी कलाकार हैं। वहीं मॉडल हिसार की रहने वाली है और एक्टिंग और मॉडलिंग करती है। उसने ही अपने साथी और उसकी पत्नी पर रेप और न्यूड क्लिप वायरल करने का गंभीर आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी शख्स के बीच काफी नजदीकियां थीं, दोनों का एक बच्चा भी हुआ था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी के परिवार ने उसके बच्चे की हत्या करवा दी थी और अब उनकी पत्नी ने कुछ वीडियो क्लिप वायरल कर दी।

धमकी भरे भेजे मैसेज 

इसके अलावा पीड़िता का कहना है कि शख्स की पत्नी उसे धमकी भरे मैसेज भेजने लगी। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को लिखित में दी। फिलहाल रोहतक पुलिस ने हरियाणवी कलाकार कपल को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पुलिस ने भेजा जेल

वहीं रोहतक पुलिस ने बताया कि एक महिला मॉडल के साथ साथी महिला कलाकार के पति ने रेप किया और उसने उसका अश्लील क्लिप भी सोशल मीडिया(Social media) में वारयल कर दिया। इसी शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *