Breaking News

मूसलाधार बारिश से मुंबई में फिर बढ़ी आफत, अंधेरी-लोखंडवाला समेत कई जगहों पर जलभराव

मुंबई में मूसलाधार बारिश फिर आफत बन गई है. मुंबई में देर रात से बारिश का सिलसिला जारी है. हालात ये हैं कि कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया है. लोखंडवाला, वीरा देसाई रोड, अंधेरी, परेल समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. कई जगहों पर गाड़ियां बारिश के पानी में फंसी हैं.

भारी बारिश के कारण अंधेरी सब-वे भी जलमग्न हो गया. जलजमाव की वजह से सब-वे को बंद कर दिया गया. इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने मुंबई और आस-पास के इलाकों में अगले 24 घंटे तक मूसलाधार बारिश की संभावना जताई है|

मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों से लेकर रेलवे स्टेशनों तक पर कई फीट तक पानी भर गया. भारी बारिश के कारण सड़के करीब 3 फीट तक लबालब पानी से भर गईं है. इस बीच मुंबई पुलिस ने रास्तों को लेकर एडवाइजरी जारी की है. मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके जलभराव वाले रास्तों की जानकारी देने के साथ उन रास्तों से ना आने-जाने की सलाह दी है जहां स्थिति ज्यादा गंभीर है.

भारी बारिश के चलते मुंबई के सायन रेलवे स्टेशन पर पानी भर गया. ट्रैक पर पानी भरने की वजह से यात्रियों को काफी देर तक ट्रेन का इंतजार करना पड़ा. मूसलाधार बारिश से भारी जलभराव की स्थिति के बीच यात्री सायन रेलवे स्टेशन पर फंस गए. बारिश से स्थिति ऐसी बिगड़ी कि प्लेटफार्म तक पानी भर गया. जिससे लोगों का काफी परेशानी सामना करना पड़ा.

मुंबई में बारिश का सिलसिला अभी थमा नहीं है. इस बीच मौसम विभाग ने आज यानी  23 सितंबर को भी भारी बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक, आज यानी बुधवार को भी मुंबई में तेज बारिश हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *