Breaking News

मुम्बई से शूटिंग के लिए आयी टीम के पांच कलाकार संक्रमित, तीन होटलों में 92 को किया गया क्वारंटाइन

लखनऊ में कोरोना संक्रमण को देखते हुए काफी सतर्कता बरती जा रही है। चूना वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मुंबई से लखनऊ पहुंचे 92 लोगों को क्वारंटाइन किया गया। इन सभी लोगों के मिलने वालों की भी जांच की जाएगी। एसआर ग्रैंड में रुकी टीम के 5 सदस्य पॉजिटिव मिले हैं। शूटिंग का काम रोककर सभी को क्वारंटाइन किया गया। होटल एसआर ग्रैंड चारबाग में 41 सदस्य रुके हुए हैं। होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 लोग और गोमती नगर स्थित होटल हिल्टन में 32 लोगों की टीम रुकी है। ज्ञात हो कि चूना वेब सीरीज की शूटिंग मलिहाबाद स्थित मिर्जागंज इलाके में चल रही थी। कोरोना संक्रमण के बारे में सीएमओ डॉ. संजय भटनागर की ओर से पुलिस कमिश्नर को भेजी गई चिट्ठी भेजी गयी है। पत्र के अनुसार 92 लोग मुम्बई महाराष्ट्र से शूटिंग के सिलसिले में आए थे।

होटल एसआर ग्रैंड चारबाग में 41, होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 और गोमती नगर स्थित होटल हिल्टन में 32 लोगों की टीम रुकी हुई है। एसआर ग्रैंड में रुकी टीम के पांच सदस्य पॉजिटिव मिले हैं। पांच लोग पाॅजिटिव पाये जाने के बाद ऐसे में शूटिंग का कार्य तत्काल प्रभाव से रुकवाया जाना अतिआवश्यक है। सीएमओ ने पुलिस बल की मदद से टीम को क्वारंटीन करवाने में मदद करने का अनुरोध किया है, जिससे संक्रमण को उसी स्थिति में काबू किया जा सके।

मिलने वालों की भी होगी जांच
जिला प्रशासन को स्वास्थ्य विभाग की संक्रमण पाॅजिटिव लोगों के बारे में बताया गया है। प्रशासन को दी गयी जानकारी के मुताबिक शूटिंग में शामिल अभिनेता व अन्य से मिलने लगातार लोग आते रहे। अब उन सभी की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के तहत जांच होगी। मिलने वालों में कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने स्टार कास्ट के साथ लंच और डिनर किया। उनकी भी जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *