Breaking News

मुख्तार अंसारी की कस्टडी सौंपने से पहले पंजाब सरकार ने यूपी सरकार को लिखा लेटर, कही ये बात

यूपी के बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी की कस्टडी यूपी ट्रांसफर किए जाने को लेकर पंजाब सरकार ने यूपी सरकार को एक चिट्ठी (Punjab Govt Letter To UP Govt) लिखी है. चिट्ठी में कहा गया है कि मुख्तार अंसारी को यूपी लाने के बाद बांदा जेल भेजा जाएगा. यह जानकारी चिट्ठी के जरिए पंजाब के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी ने यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्थी को दी है.

मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का हैंडओवर 8 अप्रैल से पहले लेने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से चिट्ठी में जिक्र किया गया है. कहा गया है कि मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूपनगर जेल से यूपी पुलिस को सौंपा जाएगा. वहीं 12 अप्रैल को पंजाब में होने वाली सुनवाई में मुख्तार अंसारी की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की जाएगी.

मुख्तार अंसारी की खराब हेल्थ का हवाला

पंजाब के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी ने मुख्तार अंसारी की खराब हेल्थ का हवाला देते हुए कहा कि यूपी की जेल में उसके इलाज के लिए मेडिकल व्यवस्था और सुरक्षा कराए जाने की जरूरत है. चिट्ठी में ये भी कहा गया है कि पंजाब की जेल से शिफ्टिंग के समय पर अंसारी की हेल्थ और मेडिकल रिपोर्ट्स को ध्यान में रखकर ही वाहन की व्यवस्था की जाए. यूपी सरकार को भेजी गई चिट्ठी में मोहाली कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी का भी ज़िक्र किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *