Breaking News

मुंबई में पुलिस के भाई को चोर समझकर लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला, 4 गिरफ्तार

मुंबई के बोरीवली पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास गुस्साई भीड़ ने 26 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने यहां शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना गुरुवार देर रात की है। मृतक प्रवीण लहाणे (26) असिस्टेंट पुलिस इंपेक्टर प्रकाश लहाणे का भाई था। कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जबकि चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

सुबह करीब 4 बजे केएम पुलिस स्टेशन को एक कथित लिंचिंग की घटना के बाद हाईवे से सटे कार्टर रोड नंबर 5 पर गंभीर रूप से घायल और खून से लथपथ एक व्यक्ति के बारे में फोन आया। प्रवीण लहाणे कथित तौर पर नशे में था और एक पुरानी इमारत में घुस गया था, जहां सीसीटीवी फुटेज में उसे एक दीवार से कूदते हुए देखा गया।

उसे चोर समझकर कुछ स्थानीय लोगों ने शोर मचाया। लहाणे का पीछा कर उसे पकड़ लिया गया और उसकी पिटाई की। केएम थाने के अधिकारी उसे थाने ले आए, इस दौरान वह अचानक गिर पड़ा। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या और भीड़ की हिंसा का मामला दर्ज किया है और लहाणे की हत्या की घटना के सिलसिले में चार को हिरासत में लिया है। उसका भाई प्रकाश लहाणे सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में सेवारत है।