Breaking News

मुंबई के भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती की गुजारी पहली रात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भायखला जेल में पहली रात गुजार रही हैं. ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिलहाल मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं. उन्हें जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है.

रिया को जिस सेल में रखा गया है वो सामान्य बैरक के पास है. शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में हैं. रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में ही है. ये सेल एक लॉकअप की तरह है. तीनों ओर दीवारें हैं और एक तरफ ग्रिल है. ये सेल जेल के सर्कल-1 में है.

इससे पहले रिया चकवर्ती जब बुधवार को भायखला जेल में पहुंचीं तो उन्हें सामान्य बैरक में ही भेजा गया था, लेकिन सुरक्षा कारणों से रिया को शाम में अलग सेल में भेज दिया गया. रिया को शाम 6 बजे के आसपास डिनर दिया गया. रिया को दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी खाने में दिया गया. गुरुवार को सुबह 6 बजे उठने के बाद 10 बजे के करीब रिया को नाश्ता करने की इजाजत होगी. इसके बाद उसे फिर से सेल में भेज दिया जाएगा.

बता दें कि मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. इसके बाद रिया को रात में एनसीबी के लॉकउप में ही रखा गया था. वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया और उसके भाई शोविक की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत में गुरुवार को सुनवाई होगी.

एनसीबी ने 6 पेज के रिमांड आवेदन में रिया को ड्रग सप्लाई से जुड़े ड्रग सिंडिकेट का एक सक्रिय सदस्य बताया, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे का इंतजाम करती थी. हालांकि इसमें इसका उल्लेख नहीं किया गया कि वह खुद भी ये ड्रग्स लेती थी.

एनसीबी के उप निदेशक एम ए जैन ने कहा कि रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *