Breaking News

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया जोर का झटका, रोहित ने कही ये बात…

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 9वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 रन से हरा दिया। 151 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रन बनाकर आउट हो गई। मुंबई की ओर से राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट लिए। हैदराबाद की तरफ से बेयरस्टो ने सबसे अधिक 43 रन बनाए। जसप्रीत बुमराह और क्रुणाल पांड्या ने एक एक विकेट लिया। मुंबई इंडियंस की यह लगातार दूसरी जीत है और इसी के साथ वो प्वाइंट टेबल पर पर पहुंच गई है। रोहित शर्मा की बेहतरीन शुरुआत और कीरोन पोलार्ड की आक्रामकता से भरी पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने 150 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। रोहित ने क्विंटन डिकॉक के साथ पहले विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। पोलार्ड ने भुवनेश्वर कुमार की पारी की आखिरी दो गेंदों पर छक्का जड़कर टीम के स्कोर को 150 रन तक पहुंचाया। उन्होंने 22 गेंद की पारी में तीन छक्के और एक चैके की मदद से नाबाद 35 रन बनाए।

लगातार दो मैच गंवा चुके सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में चार बदलाव करते हुए विराट सिंह, अभिषेक शर्मा, खलिल अहमद और मुजीब उर रहमान जैसे युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर 13 रनों की जीत के बाद गेंदबाजों को इसका श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि उनकी टीम को बल्लेबाजी के समय बीच के ओवरों में अच्छा करना होगा। उन्होंने कहा कि जब आपके पास ऐसी पिच हो और गेदबाज योजना के मुताबिक गेंदबाजी करें तो कप्तान के तौर पर आपका काम आसान हो जाता है। रोहित ने जीत के बाद हैदराबाद के दो गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। रोहित ने कहा कि उनकी टीम ने अच्छा स्कोर खड़ा किया था लेकिन उन्हें बीच के ओवरों में और बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगा था कि इस पिच पर यह स्कोर अच्छा है। दोनों टीमों ने पावरप्ले का फायदा उठाया। हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते है। राशिद खान और मुजीब उर रहमान जैसे गेंदबाज के खिलाफ रन बनाना आसान नहीं था। पिच धीमी होते जा रही और ऐसे में स्पिनरों या तेज गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाना आसान नहीं था। मैन ऑफ द मैच पोलार्ड ने कहा कि आखिरी के ओवरों में बने रन ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। वेस्टइंडीज के इस दिग्गज ने कहा कि ऐसी जीत से आत्मविश्वास बढ़ता है और मुझे अपना काम करने की खुशी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *