Breaking News

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ : जाह्नवी कपूर ने गांधी-अंबेडकर पर की बात, फैंस बोले- ब्यूटी विद ब्रेन

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) को लेकर प्रमोशन में व्यस्त जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हालिया इंटरव्यू में गांधी और अंबेडकर को लेकर बातें की हैं। उन्हें दलित समाज, गांधी और भीमराव अंबेडकर जैसे मुद्दों पर बातें करते देखकर सुनने वाले हैरान हैं और उन्हें ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ बता रहे हैं…

जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ लेकर आ रही हैं, जिसके प्रमोशन में इन दिनों दोनों सितारे व्यस्त भी चल रहे हैं। वैसे तो किसी भी फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्टर्स जहां भी जाते हैं अक्सर अपनी फिल्म या फिर पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर किया करते हैं। इस बार जान्हवी कपूर ने जो कुछ कहा है, वो सुनने वालों को हैरान कर रहा। जान्हवी ने दलित समाज, गांधी और भीमराव अंबेडकर जैसे मुद्दों पर जो कुछ कहा है, उन्हें सुनकर फैन्स हैरान हैं।

दलित समाज को लेकर गांधी का व्यू और अंबेडकर का व्यू काफी अलग-अलग थे। जाह्नवी कपूर ने कहा, ‘हां, गांधी और अंबेडकर के व्यूज़ काफी अलग थे। मुझे लगता है कि अंबेडकर शुरुआत से ही काफी क्लियर और मजबूत थे, लेकिन गांधी के व्यू विकसित होते रहे हैं। जातिवाद की जो समस्या है हमारे समाज में उसके बारे में एक थर्ड पर्सन पॉइंट ऑफ व्यू से जानकारी लेना और उसे जीने में बहुत फर्क है, बहुत अंतर है।