Breaking News

मिशन 2022 पर प्रियंका गांधी, 2 घंटे में इतने कार्यकर्ताओं के साथ खिंचवाईं तस्वीरें

यूपी की राजधानी लखनऊ में 2 दिवसीय दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभी विंग के साथ तकरीबन 2 घंटे सिर्फ फ़ोटो खिंचवाईं. शुक्रवार देर रात चले इस फोटो सेशन में 1 हजार से ऊपर महिला विंग यूथ विंग और सेवा दल सहित हजारों लोग साथ रहे. दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ पहुंचने के बाद लगातार कार्यकर्ताओं से मीटिंग कर रही हैं. इस दौरान कई महिला फ्रंटल यूथ, फ्रंटल सेवा दल और कार्यकर्ताओं को प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ फोटो खिंचवाना था जिस पर प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यालय आए सभी कार्यकर्ताओं के साथ फ़ोटो खिंचवाकर उन्हें खुश किया.

प्रियंका गांधी का पीसीसी कार्यालय के बंद और खुले एरिये में यह फ़ोटो सेशन तकरीबन 2 घंटे चला जिसमें 1 हजार से ज्यादा लोगों के साथ उन्होंने फोटो खिंचवाए. इस दौरान कांग्रेस की सीएलपी लीडर आराधना मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मौजूद रहे और से सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और फ्रंटल विंग ने फ़ोटो खिंचवाए. कांग्रेस महासच‍िव प्र‍ियंका गांधी ने शन‍िवार सुबह एक ट्वीट करते ल‍िखा, “यूपी कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में भाग ल‍िया. इस बार चुनाव समिति में वरिष्ठ सदस्यों, युवाओं, महिलाओं एवं संगठन के पदाधिकारियों की भागीदारी के चलते बहुत सार्थक चर्चा हुई. सबकी भागीदारी, सबकी जिम्मेदारी के मंत्र के साथ कांग्रेस ने चुनावों के लिए जोरदार दस्तक दी है. ”

बताया जा रहा है कि यूपी चुनाव में कांग्रेस प्रोफेशनल तरीके से कैंडिडेट उतारने की तैयारी कर रही है, जिसमें कैंडिडेट को को उनकी क्षमता और जनता में लोकप्रियता के आधार पर अलग-अलग कैटेगरी में बांटा गया है. यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर कैंडिडेट उतारने के लिए कांग्रेस A, B, C और D कैटेगरी की लिस्ट बनाएगी. कहा जा रहा है कि ये रणनीति प्रियंका गांधी की बनाई हुई है. बता दें क‍ि उत्तर प्रदेश में अगले साल फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. 2017 के चुनाव में बीजेपी ने यहां की 403 में से 312 सीटों पर जीत दर्ज की थी. सपा और कांग्रेस ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. सपा ने 47 और कांग्रेस ने 7 सीटें ही जीती थीं. मायावती की बसपा 19 सीटें जीतने में कामयाब रही थी. अब इस चुनाव में कांग्रेस दमदार वापसी की तैयारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *