Breaking News

मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में भरा मिर्च और कंकड़

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विजयवाड़ा (Vijayawada) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 6 साल के मासूम बच्चे के साथ ना सिर्फ रेप(rape) जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया बल्कि रेप के बाद बच्चे के प्राइवेट पार्ट(private part) में दरिंदों ने कंकड़ और मिर्च (Man Stuffs Chillies In Private Part) भर दी.

बता दें कि यह घटना विजयवाड़ा में इब्राहिमपट्टनम थाना इलाके के कोंडापल्ली गांव की है. जहां 6 साल का मासूम खेलने के लिए अपने घर से बाहर निकला. तभी वहां दरिंदे ने मासूम को स्नैक्स दिलाने का लालच दिया और बाद में उसे अपने साथ खेत में ले गया. जहां आरोपी ने मासूम के साथ रेप किया. इस दौरान पीड़ित बेहोश हो गया.

वहीं होश में आने के बाद बच्चा किसी तरह अपने घर पहुंचा. उसके माता-पिता ने देखा कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट से खून

निकल रहा है. फिर बच्चे से पूछताछ के बाद जब माता-पिता ने उसके प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उसमें से मिर्च और कंकड़ निकले.

बता दें कि पुलिस ने मासूम के साथ दरिंदगी के मामले में एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी(IPC) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने मासूम के साथ हैवानियत की है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए गश्त तेज कर दी है. कहा- वो जो कोई भी है बच नहीं पाएगा.