Breaking News

मार्केट में धूम मचाने आ गया Honor का तगड़ा स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अपने नए सस्ते स्मार्टफोन Honor X5 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है। फोन के साथ 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप (megapixel rear camera setup) और 5,000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिलता है। फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। चलिए जानते हैं फोन की अन्य स्पेसिफिकेशन (Specification) और कीमत के बारे में…

Honor X5 की कीमत
ऑनर एक्स5 को सनराइज औरेंज, ओशन ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसके 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 99 यूरो (करीब 8,700 रुपये) रखी गई है।

Honor X5 की स्पेसिफिकेशन
ऑनर एक्स5 में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है, जो वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन में आता है। फोन के साथ रियर में लेदर टेक्स्चर मिलता है। फोन के साथ मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी तक स्टोरेज का सपोर्ट है। ऑनर एक्स5 में एंड्रॉयड 12 गो एडिशन (Android 12 GO Edition) मिलता है। फोन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट नहीं मिलता है, बल्कि सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर दिया गया है।

Honor X5 का कैमरा और बैटरी
ऑनर एक्स5 में सिंगल रियर कैमरा मिलता है, जो कि 8 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश और 1080पिक्सल वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी पैक की गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और डुअल सिम का सपोर्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *